1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. सोनिया गांधी की सेहत में हुआ सुधार, अस्पताल ने स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया

सोनिया गांधी की सेहत में हुआ सुधार, अस्पताल ने स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया

गंगा राम अस्पताल ने सोनिया गांधी की सेहत को लेकर स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया है। स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कल शाम को भर्ती कराया गया था और उनके स्वास्थ्य में संतोषजनक सुधार दिखा रहा हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 31, 2020 21:05 IST
Sonia Gandhi was admitted yesterday evening and is showing satisfactory improvement: Ganga Ram Hospi- India TV Hindi
Image Source : PTI Sonia Gandhi was admitted yesterday evening and is showing satisfactory improvement: Ganga Ram Hospital Health bulletin

नई दिल्ली: गंगा राम अस्पताल ने सोनिया गांधी की सेहत को लेकर स्वास्थ्य बुलेटिन जारी किया है। स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कल शाम को भर्ती कराया गया था और उनके स्वास्थ्य में संतोषजनक सुधार दिखा रहा हैं। बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी को अस्थमा की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सर गंगा राम अस्पताल के बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के अध्यक्ष डॉ. डीएस राणा ने बताया था कि उन्हें यहां नियमित परीक्षण और जांच के लिए लाया गया है और उनकी हालत फिलहाल स्थिर है।

बता दें कि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गुरुवार को पार्टी के राज्यसभा सांसदों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की थी। बैठक में कोरोना, भारत-चीन गतिरोध, मौजूदा राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई थी। साथ ही बैठक के दौरान कई कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी को फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की थी।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में रिपुन बोरा, पीएल पूनिया, छाया वर्मा तथा कुछ अन्य सदस्यों ने राहुल को फिर से पार्टी की कमान सौंपने की पैरवी की थी। सोनिया ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी, इससे पहले भी सांसदों ने राहुल को पार्टी का अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठाई थी। गौरतलब है कि पिछले साल लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी ने इसकी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment