1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. निशा दहिया हत्याकांड: आरोपी पवन कुमार ने दिल्ली पुलिस के सामने किया सरेंडर

निशा दहिया हत्याकांड: आरोपी पवन कुमार ने दिल्ली पुलिस के सामने किया सरेंडर

पवन कुमार को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाएगा। बीते बुधवार को सोनीपत जिले में एक कुश्ती अकादमी में कोच पवन कुमार ने गोलीबारी कर विश्वविद्यालय स्तर की पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की हत्या कर दी थी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 12, 2021 12:05 IST
निशा दहिया...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE निशा दहिया हत्याकांड: आरोपी पवन कुमार ने दिल्ली पुलिस के सामने किया सरेंडर

सोनीपत (हरियाणा): रेसलर निशा दहिया हत्याकांड के मुख्य आरोपी पवन कुमार ने दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। थोड़ी देर में पवन को दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि हरियाणा के सोनीपत जिले में बीते बुधवार को एक कुश्ती अकादमी में कुछ हमलावरों ने गोलीबारी कर विश्वविद्यालय स्तर की पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की हत्या कर दी, जबकि मां घायल हो गईं। घटना के बाद गुस्साए गांववालों ने अकादमी में आग लगा दी थी।

बीते बुधवार दोपहर करीब 2 बजे सोनीपत का हलालपुर गांव गोलियों की आवाज से गूंज उठा। करीब 8 से 9 राउंड फायरिंग की गई थी। गोलीकांड हलालपुर गांव के बाहर बनी सुशील कुमार कुश्ती अकादमी में हुआ। गोलियों की आवाज जब थमी तो जमीन पर महिला रेसलर निशा दहिया, उसके भाई सूरज की लाश पड़ी थी जबकि मां घायल हालत में मौके से 50 मीटर दूर लहूलुहान हालत में मिली थी।

महिला रेसलर निशा और उसके परिवार पर गोलियां चलाने वाला कोई और नहीं बल्कि निशा दहिया का कोच पवन कुमार है। वारदात के बाद से पवन कुमार मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर लेकर फरार था। गांव हलालपुर की रहने वाली निशा अकादमी में कुश्ती की प्रैक्टिस करती थी और यूनिवर्सिटी लेवल पर खेला करती थी। सूत्रों के मुताबिक, निशा कोचिंग के लिए अखाड़े में जाती थी जहां पर कोच पवन उसके साथ छेड़छाड़ करता था। इतना ही नहीं, परिवार का आरोप है कि पवन ने निशा का इस कदर ब्रेन वाश कर रखा था कि वो निशा के परिवार से पैसे भी ऐंठा करता था और जब निशा के पिता मना करते तो बेटी खाना-पीना तक छोड़ देती थी।

bigg boss 15