Friday, April 19, 2024
Advertisement

जनसभा के बाद AAP विधायक अलका लांबा पर पत्थर फेंका, सिर में लगी चोट

दिल्ली की चांदनी चौक सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अलका लांबा पर कल जनपद में एक जनसभा के बाद पत्थर फेंका गया जिससे उनके सिर में चोट आयी है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: November 01, 2017 17:20 IST
alka lamba- India TV Hindi
alka lamba

बिजनौर (उत्तर प्रदेश): दिल्ली की चांदनी चौक सीट से आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक अलका लांबा पर कल जनपद में एक जनसभा के बाद पत्थर फेंका गया जिससे उनके सिर में चोट आयी है। दिल्ली में आप नेता संजय सिंह ने घटना के संबंध में ट्वीट किया है, ‘‘बिजनौर की नगर पंचायत नहटोर की जनसभा में अकला लांबा पर पत्थर फेंका गया, योगी राज में गुंडागर्दी चरम पर।’’

रूहेलखंड में आप संयोजक और प्रवक्ता विनीत शर्मा ने बताया कि अलका लांबा, विधायक नरेश यादव और वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे मंगलवार रात करीब दस बजे नहटौर के कपड़ा बाजार मैदान में जनसभा कर कार में बैठ रहे थे। उसी दौरान पीछे से आया एक पत्थर अलका के सिर पर लगा और वह घायल हो गयीं। उनके सिर से खून निकलने लगा।

शर्मा ने बताया कि अलका को तुरंत इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया। वह स्वास्थ्य लाभ ले रही हैं। अलका सहित पार्टी के अन्य नेता स्थानीय पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मोहम्मद राशिद के पक्ष में जनसभा करने के लिए मंगलवार रात यहां आए थे।

शर्मा ने घटना के बाद भाजपा, सपा और बसपा पर आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की जनता दिल्ली में आप के अच्छे काम देखकर प्रभावित हो रही है। जनता के आप के प्रति पैदा हो रहे अच्छे विचारों से घबरा कर ही यह हमला कराया गया है। उन्होंने कहा कि पार्टी इस संबंध में प्राथमिकी कराकर निष्पक्ष जांच की मांग करेगी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement