Friday, March 29, 2024
Advertisement

16 साल के लड़के ने बना रखा था CM का फेक ट्विटर अकाउंट, Lockdown के बारे में देता था जानकारी

त्रिपुरा में मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाने और राज्य में लॉकडाउन के बारे में अफवाह फैलाने के लिए इसका इस्तेमाल करने के आरोप में 16 वर्षीय छात्र को हिरासत में लिया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 22, 2020 19:27 IST
Biplab Kumar Deb- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Biplab Kumar Deb

अगरतला: त्रिपुरा में मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के नाम से फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाने और राज्य में लॉकडाउन के बारे में अफवाह फैलाने के लिए इसका इस्तेमाल करने के आरोप में 16 वर्षीय छात्र को हिरासत में लिया गया है। हिरासत में लिया गया हाई स्कूल का छात्र अगरतला के धलेश्वर का निवासी है। उसने ट्विटर पर एक फेक संदेश ट्वीट किया कि राज्य सरकार ने फिर से शुक्रवार से अगले 7 दिनों के लिए लॉकडाउन प्रतिबंधों को घोषणा की है।

छात्र ने मंगलवार को ट्वीट किया था, "महामारी की स्थिति को देखते हुए, त्रिपुरा सरकार ने शुक्रवार (24 जुलाई) से सात दिनों के तालाबंदी की घोषणा करने का फैसला किया है।" हालांकि, पुलिस छात्र को ट्रैक करने में सफल रही और उसने पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया।

बाद में, मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) ने कहा कि ट्विटर हैंडल और संदेश दोनों फेक थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement