1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. गुरुग्राम में टीचर का टॉर्चर, केजी के बच्‍चों को चुप कराने के लिए मुंह पर लगाया टेप

गुरुग्राम में टीचर का टॉर्चर, केजी के बच्‍चों को चुप कराने के लिए मुंह पर लगाया टेप

गुड़गांव के एक प्रसिद्ध स्कूल की टीचरों ने शोर मचाते बच्चों को शांत करने का एक भयानक उपाय निकाला। टीचर ने बच्चों के मुंह पर टेप लगा दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 09, 2018 7:46 IST
Gurugram- India TV Hindi
Gurugram

यदि आप स्‍कूल की शानदार बिल्‍डिंग और उसके नाम को देखकर आंखमूंद कर अपने मासूम बच्‍चे को पढ़ने भेजते हैं तो यह खबर आपको चौंका सकती है। गुड़गांव के एक प्रसिद्ध स्‍कूल नारायणा ई-टेक्‍नो स्‍कूल की टीचरों ने शोर मचाते बच्‍चों को शांत करने का एक भयानक उपाय निकाला। टीचर ने बच्‍चों के मुंह पर टेप लगा दिया। जब स्‍कूल की हरकत का वीडियो वायरल हुआ, तो हंगामा मच गया। आनन फानन में स्‍कून ने टीचर को नौकरी से निकाल दिया। हालांकि इस मामले को प्रशासन ने भी गंभीरता से लिया है और स्‍कूल के खिलाफ जांच शुरू की है। 

इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो को देखें तो टीचरों की दरिंदगी साफ नजर आती है। इसमें क्‍लास में दो टीचर्स दिखाई दे रही हैं। बच्‍चे क्‍लास में बैठे दिखाई दे रहे हैं। बच्‍चों को शोर मचाते देख वे अपनी सीट से उठती हैं और दो बच्‍चों के मुंह पर टेप लगा देती हैं। जिन बच्‍चों के मुंह पर टेप लगाई जाती है उसमें एक लड़का और एक लड़की है। 

बच्‍चों ने जब घर पर माता पिता से शिकायत की तो उन्‍होंने प्रशासन को इसकी जानकारी दी। जांच में टीचर्स का अपराध साफ दिखाई दे रहा है। स्‍कूल के प्रिंसिपल ने कहा यह वाकया 6 अक्‍टूबर का है। जिस पर त्‍वरित कार्यवाही करते हुए स्‍कूल ने टीचर को नौकरी से निकाल दिया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X