1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार पर हमला! बीजेपी का दावा

तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार पर हमला! बीजेपी का दावा

 तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय कुमार पर हमला होने की खबर है। भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया गया है कि यह हमला तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं ने किया है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 01, 2020 8:32 IST
Telangana, BJP- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार पर हमला! बीजेपी का दावा

हैदराबाद: तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय कुमार पर हमला होने की खबर है। भारतीय जनता पार्टी ने दावा किया है कि यह हमला तेलंगाना राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं ने किया है। वहीं हमले के विरोध में आज भाजपा टीआरएस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। बीजेपी के नेताओं की तरफ से सोशल मीडिया में एक वीडियो सर्कुलेट हो रहा है जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा है कि यह संजय कुमार पर हमले का वीडियो है। इस वीडियो में एक गाड़ी को कुछ लोग घेरे हुए हैं और वहां पर धक्का-मुक्की हो रही है।

बीजेपी नेताओं की तरफ से ट्वीट किये गए इस वीडियो में कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं। हालांकि संजय कुमार पर हमले को लेकर अभी तक न तो किसी तरह की एफआईआर की कोई खबर है न ही पुलिस की तरफ से कुछ कहा गया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी इसे संजय कुमार पर हमला बता रही है और इस हमले को लेकर विरोध जताने का फैसला किया है। भाजपा ने टीआरएस के कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया है कि यह हमला उनकी तरफ से किया गया है और पार्टी इसपर चुप नहीं बैठेगी। 

वहीं भारतीय जनता पार्टी के विधायक राजा सिंह ने इस हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि बीजेपी अध्यक्ष बंडी संजय कुमार और अन्य लोगों पोर टीआरएस और एमआईएम के गुंडों ने हमला किया है, मैं इसकी कड़ी शब्दों ने निंदा करता हूं। हम नहीं चाहते कि हैदराबाद का माहौल खराब हो। 

बीजेपी नेता डॉ. के लक्ष्मण ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है और कहा है कि बंडी संजय कुमार पर यह हमला सत्तारूढ़ दल की हताशा और निराशा को दर्शाता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment