1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 अज्ञात आतंकवादी मारे गए। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 27, 2021 23:52 IST
जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। शोपियां के वानगाम इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 अज्ञात आतंकवादी मारे गए। कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया, "शोपियां जिले के वानगाम इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के 2 जवान घायल हुए हैं।"

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम इलाके में यह मुठभेड़ हुई। पुलिस के मुताबिक, अभियान में अबतक 2 आतंकवादी मारे गए हैं लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस के अनुसार अभियान अभी जारी है और अधिक ब्योरे की प्रतीक्षा है। बता दें कि, इसी सप्ताह बीते सोमवार को शोपियां के मुनिहाल इलाके में सुरक्षाबलों और पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 4 आतंकवादियों को मार गिराया था। एनकाउंटर में सेना का एक जवान भी घायल हो गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X