1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अहमदाबाद में तीन मंजिला बिल्डिंग गिरी, तीन लोगों की मौत, चार को बचाया गया

अहमदाबाद में तीन मंजिला बिल्डिंग गिरी, तीन लोगों की मौत, चार को बचाया गया

अहमदाबाद के अमराईवादी इलाके में अचानक तीन मंजिला बिल्डिंग गिरने से लोगों में हड़कंप मच गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोगों को मलबेसे जिंदा निकाला गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: September 05, 2019 16:29 IST
Building collapses in Amraiwadi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Building collapses in Amraiwadi

अहमदाबाद: अहमदाबाद के अमराईवादी इलाके में अचानक तीन मंजिला बिल्डिंग गिरने से लोगों में हड़कंप मच गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोगों को मलबे से जिंदा निकाला गया। बिल्डिंग के गिरने की सूचना मिलने पर प्रशासन ने तुरंत ही मौके पर पहुंचकर राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया था। इस दौरान मलबे से तीन शवों को निकाला गया जबकि चार को बचा लिया गया है।

प्रशासन के मौके पर पहुंचने से पहले ही वहां मौजूद लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया था। इसी बीच प्रशासन को बिल्डिंग के गिरने की सूचना दी गई, जिसके बाद प्रशासन ने बिना कोई देरी किए बचाव और राहत दल को मौके पर भेज दिया। जिसके बाद मलबा हटाया गया तो तीन लोगों के शव मलवे में मिले जबकि चार लोग जिंदा मिले। सभी को बाहर निकाल लिया गया है। 

बता दें जहां यह हादसा हुआ है वह जगह अमराईवादी है, जो अहमदाबाद शहर के पूर्वी हिस्से में है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment