1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. "BJP कार्यकर्ता के घर पल रहे कुत्ते के बच्चों को भी TMC कार्यकर्ताओं ने काटकर मार दिया", संबित पात्रा का आरोप

"BJP कार्यकर्ता के घर पल रहे कुत्ते के बच्चों को भी TMC कार्यकर्ताओं ने काटकर मार दिया", संबित पात्रा का आरोप

संबित पात्रा ने कहा कि अजीत सरकार ने मरने से पहले बताया कि उनके घर के साथ क्या किया, उनके घर टीएमसी के गुंडे घुस आए, इन्होंने अपने घर के कुत्ते पाले हुए थे, वे आवारा कुत्तों को मानवता के आधार पर घर लाकर उनकी सेवा करते थे, अजीत सरकार ने लिखा है कि उनके घर पर टीएमसी के गुंडे घुस आए और मैने जो कुत्ते पाल रखे थे उन्होंने छोटे छोटे बच्चे दिए हुए थे, उन कुत्तों के छोटे बच्चों तक को काट कर मार दिया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 04, 2021 13:14 IST
"BJP कार्यकर्ता के घर पल...- India TV Hindi
Image Source : PTI "BJP कार्यकर्ता के घर पल रहे कुत्ते के बच्चों को भी TMC कार्यकर्ताओं ने काटकर मार दिया", संबित पात्रा का आरोप

नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद से हिंसा का दौर जारी है। राज्य के कई हिस्सों में भारतीय जनता पार्टी से जुड़े लोगों पर हमले की खबरें आ रही हैं। कई जगहों पर भाजपा दफ्तरों को जलाने की बात भी कही जा रही है। भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल में जारी इस हिंसा को लेकर टीएमसी पर बड़ा हमला बोला। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि बंगाल में जो मंजर आज हम देख रहे हैं, उस पर विश्वास नहीं होता। आज तक ऐसा मंजर किसी चुनाव के बाद, हिन्दुस्तान ने कभी नहीं देखा। आज बंगाल जल रहा है। दिल दहलाने वाली दृश्य सोशल मीडिया और टीवी के माध्यम से हम सब देख रहे हैं। रूह कांप उठती है ऐसे दृश्य देखकर। लोगों के घर में आग लगा दी गई है, घर तोड़े जा रहे हैं, कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। वहां का प्रशासन संपूर्ण रूप से चरमरा गया है।

उन्होंने कहा कि बंगाल में जो कुछ हो रहा है वह स्टेट स्पॉन्सर हिंसा है, प्रशासन द्वारा  स्पॉन्सर्ड हिंसा है, अराजकता है, आगजनी है ब्लात्कार है, क्या दोष है उन लोगों का जिन लोगों ने अलग विचारधारा को वोट किया। बंगाल में 2.28 लाख बंगालियों ने हमें वोट दिया, क्या उनका अधिकार नहीं है कि वे अपनी नैतिकता और अपने विवेक के आधार पर किसी राजनीतिक पार्टी या विचारधारा का समर्थन करें, उनको कौन बचाएगा, क्या ममता जी की सरकार क्या बंगाल की टीएमसी सरकार क्या वहां का प्रशासन इतना निष्ठुर रहेगा, क्या इन 2.28 करोड़ बंगालियों का कोई लोकतांत्रिक अधिकार नहीं।

संबित पात्रा ने कहा कि अजीत सरकार ने मरने से पहले बताया कि उनके घर के साथ क्या किया, उनके घर टीएमसी के गुंडे घुस आए, इन्होंने अपने घर के कुत्ते पाले हुए थे, वे आवारा कुत्तों को मानवता के आधार पर घर लाकर उनकी सेवा करते थे, अजीत सरकार ने लिखा है कि उनके घर पर टीएमसी के गुंडे घुस आए और मैने जो कुत्ते पाल रखे थे उन्होंने छोटे छोटे बच्चे दिए हुए थे, उन कुत्तों के छोटे बच्चों तक को काट कर मार दिया क्रूरता के साथ, उसके बाद उनके घर पर आग लगाई गई और फिर घर के बाहर बीच सड़क में टीएमसी के गुंडों ने उनकी लिंचिंग करके उन्हें मार दिया।

उन्होंने कहा कि हम भाजपा कार्यकर्ताओं, जिन लोगों ने हमें वोट दिया और जिन लोगों वे वोट नहीं भी दिया, उन सभी को आश्वस्त करना चाहते हैं कि आप निश्चिंत रहिए, हम केंद्र सरकार में हैं और लोकतंत्र पर विश्वास रखने वाली पार्टी है, आपके ऊपर आंच नहीं आएगी, हम आपके साथ खड़े रहेंगे, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी खुद बंगाल जा रहे हैं और वे खुद जायजा लेंगे और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे, जिन लोगों की जान माल की हानि हुई है उनके साथ समय बिताएंगे, एक एक विषय पर वे खुद रिपोर्ट तैयार करेंगे, जब पार्टी का मुखिया स्वंय खड़ा हो तो इससे विश्वास पैदा होता है। किसी भी कीमत पर हम लोग सत्य की राह से नहीं हटेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X