Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हमें सोशल डिस्टैंसिंग को बनाए रखना होगा: काजिम रिज्वी

विभिन्न रोज्यों के स्थानीय प्रशासन एवं निजी सेक्टर भारत में कोविड-19 का प्रसार रोकने के उद्देश्य से लगाए गए 21 दिनों के देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान चुस्ती से काम करने के लिए एकजुट है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2020 0:36 IST
कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हमें सोशल डिस्टैंसिंग को बनाए रखना होगा: काजिम रिजवी- India TV Hindi
Image Source : FILE कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हमें सोशल डिस्टैंसिंग को बनाए रखना होगा: काजिम रिजवी

नई दिल्ली: विभिन्न रोज्यों के स्थानीय प्रशासन एवं निजी सेक्टर भारत में कोविड-19 का प्रसार रोकने के उद्देश्य से लगाए गए 21 दिनों के देशव्यापी लॉक डाउन के दौरान चुस्ती से काम करने के लिए एकजुट है। ऐसे में द डायलॉग के फाउंडर-डायरेक्टर ने इसपर कहा कि संकट के वक्त भारत में विक्रेताओं, ई-कॉमर्स फर्म्स, डिलीवरी सहयोगियों तथा स्थानीय एवं नेशनल प्रशासन मशीनरी ने गजब की एकजुटता दिखाई है।

उन्होनें कहा कि हमने दुनिया में देखा है कि कोविड-19 के मामले बढ़ने से उन देशों में रुके हैं, जहां लोग अपने घरों में बंद हो गए है, जिसका आग्रह हमारे प्रधानमंत्री ने किया है। चाहे वो नागरिकों को आवश्क सामग्री पहुंचाने के उद्देश्य के लिए मिलकर काम कर रहे हैं, वहीं ऐसे समय में नागरिकों को सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखना है। ताकि इस वायरस के प्रसार को रोका जा सके। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement