Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोयंबटूर: पिता ने पालतू कुत्ते को छोड़ने को कहा तो बेटी ने फांसी से लटककर दी जान

एक युवती ने कथित तौर पर इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके पिता ने उससे अपने पालतू कुत्ते को छोड़ने को कहा था।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 02, 2019 7:57 IST
Coimbatore woman commits suicide, Coimbatore dog suicide, Separation from pet dog- India TV Hindi
Coimbatore: Woman commits suicide after being asked to part with her pet dog | PTI Representational

कोयंबटूर: तमिलनाडु के कोयंबटूर शहर के बाहरी इलाके में एक युवती ने कथित तौर पर इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके पिता ने उससे अपने पालतू कुत्ते को छोड़ने को कहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 वर्षीय कविता के साथ उसका पालतू कुत्ता सीजर पिछले 2 साल से था। कुत्ते के बार-बार भौंकने से पड़ोसियों को परेशानी होने के कारण कविता को उसके पिता ने डांटते हुए उसे कहीं छोड़ आने को कहा था। कविता पिता की डांट बर्दाश्त नहीं कर पाई और फांसी के फंदे से झूल गई।

कुत्ते से जुदा होने के डर से दी जान

दरअसल, बुधवार रात को गरज के साथ भारी बारिश होने और बिजली कड़कने से कुत्ता डर गया था और उसने भौंकना शुरू कर दिया था। इससे परेशान पड़ोसियों ने कविता के पिता से इस बारे में शिकायत की थी। पिता ने अगले दिन कविता को डांटा और उससे कुत्ते को कहीं और छोड़ आने को कहा। पुलिस ने बताया कि कविता पिता की डांट बर्दाश्त नहीं कर पाई और उसे अपने कुत्ते से जुदा होने का भी डर था, जिसके कारण उसने गुरुवार शाम अपने कमरे में पंखे से फांसी लगाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

परिजनों से कहा, कुत्ते का ख्याल रखना
इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को कथित रूप से कविता का लिखा एक पत्र भी मिला है, जिसमें उसने अपने माता-पिता, अपनी दादी और भाई से अपने कुत्ते का ख्याल रखने को कहा है। पुलिस ने बताया कि पत्र में कविता ने अपने कृत्य के लिए माफी मांगते हुए अपने परिवार वालों से हर सप्ताह मंदिर जाने का भी अनुरोध किया है। (भाषा)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement