1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कर्नाटक: वैक्सीन ब्लॉकिंग विवाद में विधायक का उतरना BJP के लिए नई मुसीबत

कर्नाटक: वैक्सीन ब्लॉकिंग विवाद में विधायक का उतरना BJP के लिए नई मुसीबत

कर्नाटक में सत्तारूढ़ भाजपा के एक विधायक एल.ए. रवि सुब्रमण्य ने एक सामाजिक कार्यकर्ता और अस्पताल के कर्मचारियों के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत के वायरल होने के बाद विवाद खड़ा कर दिया है

IANS IANS
Published on: May 30, 2021 7:40 IST
कर्नाटक: वैक्सीन...- India TV Hindi
Image Source : IANS कर्नाटक: वैक्सीन ब्लॉकिंग विवाद में विधायक का उतरना BJP के लिए नई मुसीबत

बेंगलुरु: कर्नाटक में सत्तारूढ़ भाजपा के एक विधायक एल.ए. रवि सुब्रमण्य ने एक सामाजिक कार्यकर्ता और अस्पताल के कर्मचारियों के बीच टेलीफोन पर हुई बातचीत के वायरल होने के बाद विवाद खड़ा कर दिया है, जिसमें विधायक का नाम एक से अधिक बार लेते हुए कहा गया कि वे कथित तौर पर लोगों को कोविड वैक्सीन देने के लिए 900 रुपये का कमीशन मांग रहे हैं। सुब्रमण्य बेंगलुरु दक्षिण से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के चाचा हैं। उनका विधानसभा क्षेत्र बसवनगुडी सूर्या के प्रतिनिधित्व वाले संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए कथित ऑडियो क्लिप में, अस्पताल के कर्मचारियों को सामाजिक कार्यकर्ता वेंकटेश को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 900 रुपये के टीके की कीमत सुब्रमण्य के कार्यालय में जमा करनी होगी और उसके बाद ही एवी अस्पताल में टीकाकरण किया जाएगा।

कथित बातचीत में, एवी अस्पताल में काम करने का दावा करने वाले स्टाफ सदस्य से पूछा जाता है कि वैक्सीन की लागत इतनी अधिक क्यों है? इस पर अस्पताल के कर्मचारी कहते हैं कि जो लोग मुफ्त टीके चाहते हैं, वे बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) द्वारा संचालित वैक्सीन केंद्रों में जा सकते हैं।

एवी अस्पताल बेंगलुरु के होसाकेरेहल्ली इलाके में स्थित है। जबकि वेंकटेश ने दावा किया है कि उसने सुब्रमण्या के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि शिकायत किस पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई थी। विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए, सुब्रमण्य ने सभी आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X