1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. CISF जवान ने दो साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या

CISF जवान ने दो साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को एक शिविर के अंदर कथित रूप से केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के संतरी द्वारा की गई फायरिंग में दो CISF कर्मी मारे गए और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 14, 2020 18:57 IST
CISF जवान ने दो साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या- India TV
CISF जवान ने दो साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या

उधमपुर (जम्मू-कश्मीर): एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को एक शिविर के अंदर कथित रूप से केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के संतरी द्वारा की गई फायरिंग में दो CISF कर्मी मारे गए और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में गोली चलाने वाला CISF कर्मी भा शामिल हैं। साथियों को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना उधमपुर जिला मुख्यालय से पांच किमी दूर सुई गांव में हुई। 

प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि ‘जवान ने कथित तौर पर किसी मुद्दे पर बहस के दौरान अपना आपा खो देने के बाद शिविर के अंदर अपने सहयोगियों पर कथित तौर पर गोलियां चला दीं।’ अधिकारी ने कहा कि तीन घायल जवानों को जिला अस्पताल ऊधमपुर ले जाया गया, जहां दो को मृत बता दिया गया।

मरने वाले दो कर्मी में एक कांस्टेबल बी एन मूर्ति और दूसरा मोहम्मद तसलीम है। उन्होंने कहा कि एक अन्य जवान, कांस्टेबल संजय थली को विशेष उपचार के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल, जम्मू रेफर किया गया। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13