Saturday, April 27, 2024
Advertisement

CISF जवान ने दो साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को एक शिविर के अंदर कथित रूप से केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के संतरी द्वारा की गई फायरिंग में दो CISF कर्मी मारे गए और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 14, 2020 18:57 IST
CISF जवान ने दो साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या- India TV Hindi
CISF जवान ने दो साथियों को गोली मारकर की आत्महत्या

उधमपुर (जम्मू-कश्मीर): एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मंगलवार को एक शिविर के अंदर कथित रूप से केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के संतरी द्वारा की गई फायरिंग में दो CISF कर्मी मारे गए और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मरने वालों में गोली चलाने वाला CISF कर्मी भा शामिल हैं। साथियों को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना उधमपुर जिला मुख्यालय से पांच किमी दूर सुई गांव में हुई। 

प्रारंभिक जानकारी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि ‘जवान ने कथित तौर पर किसी मुद्दे पर बहस के दौरान अपना आपा खो देने के बाद शिविर के अंदर अपने सहयोगियों पर कथित तौर पर गोलियां चला दीं।’ अधिकारी ने कहा कि तीन घायल जवानों को जिला अस्पताल ऊधमपुर ले जाया गया, जहां दो को मृत बता दिया गया।

मरने वाले दो कर्मी में एक कांस्टेबल बी एन मूर्ति और दूसरा मोहम्मद तसलीम है। उन्होंने कहा कि एक अन्य जवान, कांस्टेबल संजय थली को विशेष उपचार के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज (जीएमसी) अस्पताल, जम्मू रेफर किया गया। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement