Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल में दो जज पाए गए कोरोना पॉजिटिव

पश्चिम बंगाल में दो न्यायाधीश कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके मद्देनजर उनके संपर्क में आए लोगों को गृह पृथक-वास में ही रहने की सलाह ली दी गई है।

IndiaTV Hindi Desk Reported by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 06, 2020 16:44 IST
Two judges in West Bengal infected with Corona virus- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Two judges in West Bengal infected with Corona virus

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में दो न्यायाधीश कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके मद्देनजर उनके संपर्क में आए लोगों को गृह पृथक-वास में ही रहने की सलाह ली दी गई है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ने शनिवार को बताया संक्रमित न्यायाधीश अलीपुर के जिला दीवानी और सत्र न्यायालय में कार्यरत हैं और निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

उन्होंने बताया कि जो लोग इन दोनों न्यायाधीशों के संपर्क में आए हैं, उन्हें चिकित्सकीय जांच कराने को कहा गया है ताकि यह पुष्टि हो सके कि वे संक्रमित हैं या नहीं। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में अबतक कोविड-19 के 7,303 मामले सामने आए हैं जिनमें से 4,025 मरीज उपचाराधीन हैं।

अधिकारियों ने बताया कि पश्चिम बंगाल में कोविड-19 से कम से कम 294 लोगों की मौत हुई है जबकि 72 लोगों की मौत अन्य गंभीर बीमारियों से हुई है एवं वे कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement