Sunday, May 05, 2024
Advertisement

तमिलनाडु: बोरवेल में तीन दिन से फंसे तीन साल के बच्चे की मौत

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में शुक्रवार से बोरेवेल में फंसे बच्चे की मौत हो गई है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: October 29, 2019 8:45 IST
Tamil Nadu- India TV Hindi
Image Source : ANI तमिलनाडु: बोरवेल में फंसे बच्चे की मौत

तिरुचिरापल्ली। तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में शुक्रवार से बोरेवेल में फंसे बच्चे की मौत हो गई है। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। तीन साल का बच्चा सुजीत 25 फुट गहरे बोरवेल में घिर गया था, जिसके बाद से उसे बचाने के लिए टीम लगी हुई थी। बचाव कार्य में जुटे एक अधिकारी ने बताया कि दो साल के सुजीत का शरीर अब विघटित अवस्था में है। बच्चे को बचाने की पूरी कोशिश की गई, लेकिन दुर्भाग्यवाश कामयाबी नहीं मिली। 

गौरतलब है कि बच्चा शुक्रवार शाम को नादुकट्टुपट्टी में अपने घर के पास खेलते समय बोरवेल में गिर गया था। राधाकृष्णन ने बताया कि बोरवेल के आस पास लोगों को सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे कुछ दुर्गन्ध आई, जिसके बाद चिकित्सा कर्मियों, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीमों ने स्थिति का आकलन किया।

सुजीत विल्सन 72 घंटों से अधिक समय से 88 फुट की गहरायी में बोरवेल में फंसा हुआ था और पथरीली मिट्टी तथा बारिश के कारण बचाव अभियान बाधित होने से उसकी सलामती को लेकर चिंता भी पहले ही बढ़ गई थी। खुदाई के काम को तेज करने के लिए जर्मनी की मशीन का भी इस्तेमाल किया गया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी ने उसकी सलामती के लिए दुआ की थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement