Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर ने की थी पार्टी, UP के हेल्थ मिनिस्टर समेत कई बड़े लोगों ने की थी शिरकत

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इससे पहले उन्होंने लंदन से लौटने के बाद लखनऊ में पार्टी भी थी, जिसमें यूपी के हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह, जितिन प्रसाद और वसुंधरा राजे सिंधिया, राजे के बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह पार्टी में मौजूद थे।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 20, 2020 16:44 IST
Kanika kapoor- India TV Hindi
Image Source : Kanika kapoor

लखनऊ: बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। इससे पहले उन्होंने लंदन से लौटने के बाद लखनऊ में पार्टी भी थी, जिसमें यूपी के हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह, जितिन प्रसाद और वसुंधरा राजे सिंधिया, राजे के बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह पार्टी में मौजूद थे। यह पार्टी BSP नेता अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित घर पर हई थी। पार्टी में कनिका कपूर ने मेहमानों के साथ गाना गाया था।

इस पार्टी के बाद कोरोना में लक्षण दिखने पर कनिका ने जांच कराई तो कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। ऐसे में इससे भी गंभीर बात यह है कि पार्टी में मौजूद रहे सांसद दुष्यंत सिंह इसके बाद गुरुवार को संसद भी गए थे। हालांकि, अब कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सांसद दुष्यंत सिंह ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है।

मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ में एडमिट

 
इस बीच कनिका ने अपने instagram अकाउंट पर लिखा है कि वो दस दिन पहले लंदन से आईं, एयरपोर्ट पर उनकी जैन स्क्रीनिंग हुई तो सब नॉर्मल निकला, चार दिन पहले उनके अंदर फ़्लू के लक्षण दिखे तो उन्होंने अपनी जाँच कराई, रिपोर्ट में कोरोना पॉज़िटिव निकला है, इसलिए वो और उनका परिवार  आइसोलेशन में है, इसके अलावा  जिससे भी मैं मिली हूँ  वो सब ऑब्ज़र्वेशन में हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement