1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VHP की हरिद्वार में होगी बड़ी बैठक, मंदिरों को नियंत्रण मुक्त करने की उठेगी मांग

VHP की हरिद्वार में होगी बड़ी बैठक, मंदिरों को नियंत्रण मुक्त करने की उठेगी मांग

विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल की 9 अप्रैल को हरिद्वार में होने जा रही बड़ी बैठक में कई ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की संभावना है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 08, 2021 7:11 IST
VHP की हरिद्वार में...- India TV Hindi
Image Source : IANS VHP की हरिद्वार में होगी बड़ी बैठक, मंदिरों को नियंत्रण मुक्त करने की उठेगी मांग

नई दिल्ली: विश्व हिंदू परिषद (VHP) के केंद्रीय मार्गदर्शक मंडल की 9 अप्रैल को हरिद्वार में होने जा रही बड़ी बैठक में कई ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की संभावना है। सुबह 10 से शाम छह बजे तक होने वाली इस एक दिवसीय बैठक में विहिप के वरिष्ठ पदाधिकारियों के अलावा शंकराचार्य व अन्य गणमान्य संत हिस्सा लेंगे।

विहिप के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने बताया कि मार्गदर्शक मंडल के संतों की बैठक में कई प्रमुख मुद्दों पर चर्चा की संभावना है। इसमें राम मंदिर निधि समर्पण अभियान की समीक्षा होगी। इसके अलावा देशभर में मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त कराने की मांग भी उठ सकती है। धर्मांतरण और लव जेहाद के मुद्दे पर भी चर्चा की संभावना है।

हरिद्वार स्थित परमानंद महराज के अखंड परमधाम आश्रम में होने वाली इस बैठक में विहिप के केंद्रीय कार्याध्यक्ष अलोक कुमार, महामंत्री मिलिंद परांडे, धमार्चार्य व संपर्क प्रमुख अशोक तिवारी, मंडल संयोजक जीवेश्वर मिश्र सहित कई पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।