1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. कोरोना वैक्सीन लेने के 6 दिन बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया साइड इफेक्ट का आरोप

गुरुग्राम: कोरोना वैक्सीन लेने के 6 दिन बाद महिला की मौत, परिजनों ने लगाया साइड इफेक्ट का आरोप

प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल (पीएचसी) केंद्र के साथ काम करने वाली एक 55 वर्षीय महिला की शुक्रवार को यहां भंगरौला गांव में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई।

IANS IANS
Published on: January 23, 2021 8:30 IST
Woman dies in mysterious circumstances, family claims...- India TV Hindi
Image Source : IANS Woman dies in mysterious circumstances, family claims Covaxin killed her, complaint filed.

गुरुग्राम: प्राथमिक स्वास्थ्य देखभाल (पीएचसी) केंद्र के साथ काम करने वाली एक 55 वर्षीय महिला की शुक्रवार को यहां भंगरौला गांव में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। हालांकि, परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि कोरोनोवायरस वैक्सीन लगाने के बाद उनकी मौत हो गई।

महिला के पति ने न्यू कॉलोनी पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी शुक्रवार को सुबह 7 बजे तक सो रही थी, उसके मन में संदेह पैदा हुआ, जिसके बाद उसे तुरंत एक निजी अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सिंह ने बताया, "मेरी पत्नी को 16 जनवरी को कोवैक्सीन दिया गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।" इस बीच, स्वास्थ्य विभाग ने दावा किया कि मौत का वास्तविक कारण शव परीक्षण के बाद ही साफ हो पाएगा।

गुरुग्राम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) वीरेंद्र यादव ने कहा, "प्रारंभिक लक्षणों से पता चलता है कि महिला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। आगे की पुष्टि के लिए हमने उसकी विसरा रिपोर्ट भेजी है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। हमने केंद्रीय मंत्रालय को भी इस मामले की जानकारी दे दी है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X