Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सागर हत्याकांड केस: पहलवान सुशील ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के बताई ये बात

सागर हत्याकांड मामले को लेकर जांच जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पहलवान सुशील ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के सामने बयान दिया है कि पहलवानों के 2 ग्रुप आपस में लड़ गए थे।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Published on: May 27, 2021 19:48 IST
wrestler sushil kumar - India TV Hindi
Image Source : ANI wrestler sushil kumar 

नई दिल्ली। सागर हत्याकांड मामले को लेकर जांच जारी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पहलवान सुशील ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के सामने बयान दिया है कि पहलवानों के 2 ग्रुप आपस में लड़ गए थे। जिसके बाद पहलवानों का एक ग्रुप स्टेडियम से 8:30 बजे चला गया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुशील का कहना है कि वो एक ग्रुप को समझाने के लिए मॉडल टाउन गया था, ताकि झगड़ा ना बढ़े।  

पुलिस सूत्रों का कहना है कि सुशील ने सोनू महाल को सिर्फ इसलिए मारा था कि क्यों कि सोनू महाल ने पहलवान सुशील को गाली दी थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुशील ने पुलिस को बयान दिया है कि उसने सागर को नहीं मारा लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि सुशील झूठ बोल रहा है। सुशील अपनी फरारी के दौरान हरिद्वार, गाजियाबाद, चंडीगढ़, जालन्धर, गुरुग्राम, दिल्ली में रहा था।  

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अपनी फरारी के दौरान सुशील पहलवान अपनी लग्जरी लाइफ से बाहर नहीं निकल रहा था। जब वो दिल्ली से चंडीगढ़ फरार हो रहा था तब पहलवान सुशील ने दिल्ली से सोनीपत मर्सडीज कार भी मंगवाई थी। पहलवान सुशील कुमार को जब मुंडका से गिरफ्तार किया गया तब वो जिस स्कूटी पर सवार था वो स्कूटी पहलवान सुशील की एक महिला मित्र की थी, ये महिला हैंड बॉल की नेशनल प्लेयर है।  

दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुशील ने जांच अधिकारियों से ये कहा है कि उसकी फरारी के दौरान गैंगस्टर काला जठेड़ी ने उससे फोन पर बात करने की कोशिश की थी। पुलिस सूत्रों का कहना है कि काला जठेड़ी से बात करने के मामले पर हो सकता है सुशील पहलवान झूठ बोल रहा हो। और पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुशील ने फरारी के दौरान जठेड़ी से बात की थी। पुलिस जांच के दौरान सुशील का कहना है कि वो चंडीगढ़ से आधे रास्ते बस में और फिर आधे रास्ते किसी अनजान शख्स से लिफ्ट लेकर दिल्ली आया था।  

सागर पहलवान हत्याकांड से पहले भी सुशील पहलवान दिल्ली NCR के गैंग्स से संपर्क में रहता था। इतना ही नहीं अगर दिल्ली एनसीआर के कुछ गैंग्स के जो गुर्गे पुलिस द्वारा पकड़े जाते थे उन्हें छुड़वाने की शिफारिश भी करता था। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस पहलवान सुशील की रिमांड दुबारा मांगेगी। 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अगर सुशील की रिमांड दुबारा मिलती है तो वो सुशील को हरिद्वार, गाजियाबाद, चंडीगढ़, जालन्धर, गुरुग्राम और दिल्ली में सुशील जहां छुपा था वहां वहां लेकर जाएगी।  

सागर हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस ने सुशील पहलवान के सबसे करीबी और सबसे भरोसेमंद साथी रोहित करोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि जब सुशील फरारी के दौरान हरिद्वार में था तो तब इसके एक साथी ने सुशील को 2 फोन दिए गए थे। जिनका इस्तेमाल सुशील अपनी फरारी के दौरान कर रहा था। दिल्ली पुलिस के पास 4 मई को जो कुछ हुआ उस वारदात का 13 सेकेंड का एक वीडियो है, जिसमें सुशील भी साफ दिख रहा है, हाथ में डंडा लिए।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement