Friday, March 29, 2024
Advertisement

शाओमी ने भारत में लॉन्च किया Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2C, कम कीमत में नॉइस कैंसिलेशन वाले इयरबड्स

शाओमी ने फेस्टिवल सेल से ठीक पहले भारत में Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2C को लॉन्च किया है। Xiaomi ने देश में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल से ठीक पहले TWS इयरबड्स पेश किए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 15, 2020 14:30 IST
Xiaomi launched Mi True Wireless Earphones 2C in India with...- India TV Hindi
Image Source : FILE Xiaomi launched Mi True Wireless Earphones 2C in India with Environmental Noise Cancellation

शाओमी ने फेस्टिवल सेल से ठीक पहले भारत में Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2C को लॉन्च किया है। Xiaomi ने देश में फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल से ठीक पहले TWS इयरबड्स पेश किए हैं। Mi 10T और Mi 10T Pro फोन के साथ ईयरबड लॉन्च किए गए थे। Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2C चार्जिंग केस, ड्यूल-माइक एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन (ENC), और 14.2mm ड्राइवर्स के लिए एक बेहतर साउंड क्वालिटी के साथ 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है। Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2C की भारत में कीमत 2,499 रुपए रखी गई है। ईयरबड्स एक ही व्हाइट कलर ऑप्शन में आते हैं और पहले से ही फ्लिपकार्ट, Mi.com और पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर बिक्री पर हैं।

Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2C फीचर

Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2C पर बड़े 14.2 मिमी ऑडियो ड्राइवर हैं और वे SBC / AAC ऑडियो कोडेक्स का समर्थन करते हैं। इयरबड्स एक बार चार्ज करने पर पांच घंटे तक उपयोग कर सकते हैं। हालाँकि, बंडल्ड चार्जिंग केस से बैटरी की लाइफ कुल 20 घंटे तक बढ़ जाती है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का उपयोग करके ईयरबड्स को पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग 1.5 घंटे लगते हैं। Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2C डुअल-माइक ईएनसी के साथ आता है। ईयरबड में इन-ईयर डिटेक्शन के लिए सेंसर के साथ ऑटो-पेयर और ऑटो-कनेक्ट फीचर भी हैं। इसका मतलब है कि जब एक ईयरबड को हटा दिया जाता है तो ऑडियो अपने आप रुक जाता है। 

Mi ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन 2C का वजन लगभग 48 ग्राम है और यह ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है। यह टच कंट्रोल के साथ म्यूज़िक को पॉज / प्ले करने, जवाब देने / कॉल रिजेक्ट करने और गूगल असिस्टेंट, सिरी और एलेक्सा जैसे वॉयस असिस्टेंट को एक्टिवेट करने के लिए आता है। नए ईयरबड एंड्रॉइड, आईओएस और विंडोज डिवाइस के साथ संगत हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement