Monday, April 22, 2024
Advertisement

'आप की अदालत' में कानून मंत्री किरन रिजिजू, देखिए आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर

किरन रिजिजू 'कटघरे' में बैठकर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए नजर आएंगे। 'आप की अदालत' के इस नए एपिसोड का प्रसारण आज रात10 बजे इंडिया टीवी पर किया जाएगा।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Updated on: January 28, 2023 6:01 IST
आप की अदालत में किरण...- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी आप की अदालत में किरण रिजिजू

Aap Ki Adalat : केंद्रीय कानून मंत्री किरन रिजिजू पिछले कई दिनों से भारत के संविधान और न्यायपालिका को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के जजों को लेकर कई सवाल उठाए हैं। जजों और वकीलों से जुड़े सारे सवालों के जवाब आप देश के सबसे लोकप्रिय और चर्चित शो 'आप की अदालत के नए एपिसोड में देख पाएंगे। किरन रिजिजू 'आप की अदालत' के नए एपिसोड के मेहमान होंगे।  वे 'कटघरे' में बैठकर इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते हुए नजर आएंगे। 'आप की अदालत' के इस नए एपिसोड का प्रसारण आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर किया जाएगा।

कोरोना महामारी के कारण पिछले 2 साल से इस शो के नए एपिसोड की शूटिंग नहीं हो पा रही थी और पुराने एपिसोड ही प्रसारित किए जा रहे थे। लेकिन अब इस चर्चित शो के नए एपिसोड्स का प्रसारण 7 जनवरी से शुरू हो चुका है। दर्शक इसे पहले की तरह हर शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं। नए एपिसोड के पहले गेस्ट जाने-माने उद्योगपति और बिजनेसमैन गौतम अडाणी थे। वहीं नए एपिसोड के दूसरे गेस्ट बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सियासत और अन्य मुद्दों से जुड़े सवालों पर अपनी राय रखी। वहीं पिछले शनिवार को कार्तिक आर्यन ने रजत शर्मा के सवालों का सामना किया। 

'आप की अदालत' के नाम हैं कई कीर्तिमान

बता दें कि 'आप की अदालत' में 190 से ज्यादा हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement