Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आफताब की करतूत से उबल रहा देश, अदालत ने 5 दिन की कस्टडी बढ़ाई, वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन

आफताब को लेकर अदालत ने फैसला सुनाया है। पूनावाला की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिए और बढ़ा दी।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 17, 2022 19:11 IST
श्रद्धा मर्डर केस- India TV Hindi
Image Source : PTI श्रद्धा मर्डर केस

श्रद्धा मर्डर केस में हर रोज नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने बुधवार के दिन आफताब के घर पर क्राइम सीन क्रिएट की। इसके अलावा मेहरौली के जंगल में भी सीन क्रिएट किया। आज दिल्ली पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश की। दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को आफताब अमीन पूनावाला की पुलिस हिरासत पांच दिनों के लिए और बढ़ा दी।

कोर्ट के सामने पेश हुआ ऐसे 

पूनावाला के ऊपर श्रद्धा की हत्या करने का आरोप है। आफताब अपने पार्टनर के साथ लिव-इन में रहता था। आफताब ने उसके शरीर के 35 टुकड़े किए। इस मामले का उजागर 5 महीने बाद हुआ है। आफताब फिलहाल दिल्ली पुलिस के कब्जे में है। पूनावाला को साकेत जिला अदालत के सामने वर्चुअली पेश किया गया। अदालत ने उसकी सुरक्षा को देखते हुए ये फैसला लिया।

वकीलों ने किया विरोध प्रदर्शन 
वकीलों के एक बड़े समूह ने अदालत के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग की आफताब को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए।  दिल्ली पुलिस की इस दलील पर कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है,अदालत ने बुधवार को पूनावाला के नार्को टेस्ट की मंजूरी दे दी थी। एक दिन पहले, पुलिस उसे दक्षिण दिल्ली के छतरपुर के घर में भी ले गई थी, जहां उसने अपराध को अंजाम दिया था। सूत्रों ने बताया कि जब पूनावाला को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया गया तो उसने जांचकर्ताओं को बताया कि वह 22 मई को घर से चली गई थी।

एक सूत्र ने कहा, हालांकि, उसका सामान घर पर था, जबकि पूनवाला ने पुलिस को बताया कि उसने केवल उसका फोन लिया था। उसने यह भी कहा कि उसके जाने के बाद से उन्होंने एक-दूसरे से बात नहीं की।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement