Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

आंध्र प्रदेश में 10वीं के छात्र को जिंदा जलाया, हमलावरों ने पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

आंध्र प्रदेश में ट्यूशन पढ़ने जा रहे एक छात्र को कुछ लोगों ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। गंभीर अवस्था में जब छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो यहां इलाज के दौरान छात्र ने दम तोड़ दिया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: June 16, 2023 20:16 IST
Andhra Pradesh Class 10 student burnt alive attackers sprinkle petrol on fire- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO आंध्र प्रदेश में 10वीं के छात्र को जिंदा जलाया

आंध्र प्रदेश के बापटला जिले में शुक्रवार को एक क्रूर घटना देखने को मिली है। यहां एक 10वीं के छात्र की जलाकर हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान उप्पल अमरनाथ के रूप में की गई है जिसकी आयु 15 वर्ष बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि 10वीं के छात्र को पेट्रोल छिड़कर जला दिया गया जब वह ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहा था। इस दौरान चार हमलावरों ने उसपर हमला कर आग के हवाले किया। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक गंभीर अवस्था में छात्र को गुंटूर के सरकार अस्पतालों में भर्ती किया गया। यहां इलाज के दौरान छात्र ने अपना दम तोड़ दिया।

क्या है पूरा मामला 

दरअसल पूरा मामला चेरुकुपल्ली मंडल (ब्लॉक) के राजावोलु गांव का है। यहां जब ट्यूशन पढ़ने के लिए छात्र अपने साइकिल से जा रहा था। इस दौरान चार हमलावरों ने उसे कथित तौर पर रोका और उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दिया। लड़के की चीख-पुकार सुनकर जब लोग वहां पहुंचे तो गंभीर अवस्था में छात्र को गुंटूर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान छात्र ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अस्पताल ले जाते वक्त छात्र ने आरोपी हमलावर का नाम वेंकटेश्वर रेड्डी बताया। छात्र ने कहा कि उसपर हमले का जिम्मेदार यही है। 

बहन की छेड़खानी से परेशान था छात्र

मृतक छात्र के दादा रेड्डैया का कहना है कि अमरनाथ नाम का एक लड़का मृतक के बहन को परेशान कर रहा था। बहन को परेशान करने के कारण उसका भाई परेशान था। अमरनाथ जिस कॉलेज में पढ़ता था उसी कॉलेज में मृतक की बहन पढ़ती थी। मृतक ने इसका विरोध भी किया था। कई बार अमरनाथ को मृतक के आसपास घूमते हुए भी देखा गया था। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें लग चुकी हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement