Andhra Pradesh: आंध्र में सड़क हादसा, कार के लॉरी से टकराने से गई 4 स्टूडेंट्स की जान

Andhra Pradesh: दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Updated on: August 16, 2022 0:01 IST
Road Accident- India TV Hindi News
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE Road Accident

Highlights

  • कार में दो लड़कियों सहित चार लोग थे सवार
  • तुम्मलापलेम गांव में लॉरी से टकरा गई कार
  • चौथी पीड़िता की पहचान अभी नहीं हो पाई है

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में सोमवार शाम एक सड़क दुर्घटना में आर्किटेक्चर के चार स्टूडेंट्स की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कार में दो लड़कियों सहित कुल चार लोग सवार थे। पुलिस ने बताया कि चिलकालुरिपेटा के रास्ते में राष्ट्रीय राजमार्ग-16 पर उनकी कार तुम्मलापलेम गांव में एक लॉरी से टकरा गई। 

दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ''लॉरी का एक टायर फट जाने के कारण वह सड़क पर खड़ी थी। तभी विजयवाड़ा से आ रही कार ने पीछे से लॉरी को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार लोगों की मौत हो गई।''

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों में तीन की पहचान काकीनाडा के चैतन्य पवन, विजयवाड़ा के गौतम रेड्डी और विशाखापत्तनम की सौम्यिका के रूप में हुई है। हालांकि, चौथी पीड़िता की पहचान अभी नहीं हो पाई है। प्रथिपाडु पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Representative Image

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
Representative Image

मुंबई: इमारत की छत गिरने से 2 की मौत

वहीं, मुंबई के उपनगरीय मुलुंड इलाके में सोमवार को एक मकान की छत का एक हिस्सा गिर जाने के कारण उसके मलबे में दबकर दो लोगों की मौत हो गई। दमकल विभाग के अधिकारियों ने इस आशय की जानकारी दी। घटना मुलुंड (पूर्व) के नानेपाड़ा इलाके में स्थित दोमंजिली इमारत मोती छाया में हुई। 

अधिकारियों ने बताया, "सोमवार की रात पहली मंजिल की छत का एक हिस्सा गिर गया, जिसमें पहली मंजिल पर रहने वाले दो लोग घायल हो गए। यह लेवल-1 (ज्यादा गंभीर नहीं) की घटना थी।" उन्होंने बताया कि इमारत करीब 20-25 साल पुरानी थी और मुंबई नगर निकाय ने इसे लेकर एक नोटिस जारी किया था। 

हादसे में घायल दोनों लोगों को तत्काल क्रिटिकल केयर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान देवशंकर नाथलाल शुक्ला (93) और अरखिबेन देवशंकर शुक्ला (87) के रूप में हुई है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन