Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Ankita Singh: अयोध्या के महंत राजू दास का विवादित बयान, बोले- अंकिता के आरोपी को पेट्रोल डालकर मारने वाले को 11 लाख दूंगा

Ankita Murder Case: उन्होंने कहा कि हिंदू संगठनों से मेरी अपील है कि अंकिता जैसी बहन को न्याय नहीं मिला है। इसलिए मैंने घोषणा की है कि जो भी पेट्रोल डालकर आग लगाकर शाहरुख को मारेगा उसे 11 लाख का ईनाम दूंगा।"

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: September 04, 2022 9:13 IST
Mahant Raju Das- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Mahant Raju Das

Highlights

  • महंत राजू दास ने दिया एक विवादित बयान
  • 'आरोपी शाहरुख को आग लगाकर मारेगा उसे 11 लाख का इनाम'
  • शाहरुख ने अंकिता पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी

Ankita Murder Case: झारखंड (Jharkhand) के दुमका हत्याकांड को लेकर अभी भी बयानबाजी का दौर जारी है। इस मामले में अब अयोध्या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास (Mahant Raju Das) ने एक विवादित बयान दिया है। महंत राजू दास ने एक ऐलान किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि अंकिता हत्याकांड (Ankita Murder Case) के आरोपी शाहरुख को जो भी पेट्रोल डालकर आग लगाकर मार देगा, उसे 11 लाख का इनाम अपनी तरफ से दूंगा।

आरोपी शाहरुख को आग लगाकर मारेगा उसे 11 लाख का इनाम

अयोध्या स्थित हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने शनिवार को एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा, "झारखंड के सामान्य परिवार की अंकिता ने मरते वक्त कहा था जैसे मैं तड़प कर मर रही हूं, वैसे ही उसको भी सजा मिले। इसीलिए जो भी शाहरुख को पेट्रोल डालकर आग लगाकर मारेगा उसे 11 लाख का इनाम अपनी तरफ से दूंगा। उन्होंने कहा कि हिंदू संगठनों से मेरी अपील है कि अंकिता जैसी बहन को न्याय नहीं मिला है। इसलिए मैंने घोषणा की है कि जो भी पेट्रोल डालकर आग लगाकर शाहरुख को मारेगा उसे 11 लाख का ईनाम दूंगा।"

क्या था मामला

बता दें कि दुमका के जरुआडीह मोहल्ले की रहने वाली अंकिता को उसी मोहल्ले में रहने वाला शाहरुख नामक युवक पिछले कुछ महीनों से परेशान कर रहा था। उसने उसका मोबाइल नंबर कहीं से हासिल कर लिया था और उसे फोन पर बात करने और शादी के लिए दबाव डाल रहा था। अंकिता ने घरवालों ने एक बार शाहरूख को समझाया भी था, लेकिन उसकी हरकतें बंद नहीं हुईं। 

बीते 22 अगस्त की रात उसने अंकिता को फोन पर उसे जान से मारने की धमकी दी और कुछ ही घंटे बाद मंगलवार सुबह पांच जब घर के सभी लोग सो रहे थे, तभी शाहरुख ने कमरे में अकेले सो रही अंकिता पर खिड़की के जरिए पेट्रोल छिड़का और उसके बाद आग लगा दी। जलती हुई अंकिता ने शोर मचाया तो घर के लोग जागे। उसने खिड़की से शाहरुख को पेट्रोल का केन लेकर भागते हुए देखा। तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने शाहरुख को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement