Sunday, May 12, 2024
Advertisement

यूपी में एक और एनकाउंटर, गाजियाबाद के मुरादनगर में 50 हजार का इनामी मोनू ऊर्फ विशाल चौधरी ढेर

एनकाउंटर करीब 3:30 बजे मुरादनगर गंगनहर के चितौड़ा पुल के पास हुआ। पुलिस को सुबह से ही गंगनहर पटरी पर कुछ बदमाशों के दिखने की सूचना मिली थी।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Published on: June 02, 2023 19:03 IST
गाजियाबाद के मुरादनगर में एनकाउंटर, 50 हजार का इनामी मोनू ऊर्फ विशाल चौधरी ढेर- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी गाजियाबाद के मुरादनगर में एनकाउंटर, 50 हजार का इनामी मोनू ऊर्फ विशाल चौधरी ढेर

गाजियाबाद : गाजियाबाद के मुरादनगर में  पुलिस एनकाउंटर में 50 हजार का इनामी बदमाश मोनू उर्फ विशाल चौधरी मारा गया। वह मुरादनगर के मोबाईल व्यापारी मुकेश गोयल और बिजली ठेकेदार नवीन भारद्वाज हत्याकांड में शामिल था। इस एनकाउंटर में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

गंगनहर के चितौड़ा पुल के पास हुआ एनकाउंटर

यह एनकाउंटर करीब 3:30 बजे मुरादनगर गंगनहर के चितौड़ा पुल के पास हुआ। पुलिस को सुबह से ही गंगनहर पटरी पर कुछ बदमाशों के दिखने की सूचना मिली थी। इसलिए पुलिस ने सुबह से गंगनहर रोड बंद किया हुआ था और बदमाशों की कांबिंग में जुटी हुई थी। बदमाश मोनू उर्फ विशाल चौधरी को क्रॉस फायरिंग में गोली लगी। उसे तुरंत मुरादनगर के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखलारसी गांव का रहने वाला था मोनू

मोनू उर्फ विशाल चौधरी मुरादनगर थाना क्षेत्र के उखलारसी गांव का रहने वाला था। इस पर गाजियाबाद और नोएडा में हत्या, गैंगस्टर एक्ट समेत करीब एक दर्जन से मुकदमे दर्ज थे। मुरादनगर क्षेत्र में हाल ही में हुए मोबाइल व्यापारी मुकेश गोयल हत्याकांड के बाद पुलिस ने मोनू पर इनाम राशि 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार रुपए कर दी थी। मोनू चौधरी जेल में बंद कुख्यात शेखर चौधरी गैंग का शार्प शूटर था। लगातार संगीन वारदातो को अंजाम देने वाले मोनू का क्षेत्र में आतंक फैला हुआ था।

रिपोर्ट-जुबैर अख्तर, गाजियाबाद

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement