Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'अल्लाह की चीज थी, अल्लाह ने ले ली', असद के एनकाउंटर के बाद 'अतीक फैमिली' का पहला बयान

शूटर गुलाम की मां खुशनुदा ने कहा, "जितने भी गंदा काम करने वाले हैं, वह जिंदगीभर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से UP-STF ने गलत नहीं किया। अगर तुमने किसी को मारकर गलत किया और जब तुम्हारे साथ हुआ तो हम उसको गलत कैसे कहें?"

Reported By : Vishal Pratap Singh Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 15, 2023 6:17 IST
असद के एनकाउंटर के बाद...- India TV Hindi
Image Source : FILE असद के एनकाउंटर के बाद 'अतीक फैमिली' का पहला बयान

प्रयागराज: प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी असद और गुलाम का उत्तर प्रदेश STF ने झांसी में मार गिराया। इस हत्याकांड में शामिल रहे 3 अन्य शूटर फिलहाल अभी फरार हैं। इस एनकाउंटर के बाद कई नेताओं ने इस पर सवाल भी उठाए हैं। वहीं अब इस मामले पर असद अहमद के चाचा अशरफ अहमद का बड़ा बयान आया है। अशरफ ने कहा कि अल्लाह की चीज थी और वह अल्लाह ने ले ली। हालांकि असद के पिता अतीक अहमद ने अभी तक इस मामले पर कुछ नहीं बोला है।   

शूटर गुलाम की मां ने शव लेने से किया इंकार 

वहीं इस एनकाउंटर में मारे गए एक अन्य शूटर गुलाम की मां ने उसके शव को लेने से ही इंकार कर दिया। शूटर की मां खुशनुदा ने कहा, "जितने भी गंदा काम करने वाले हैं, वह जिंदगीभर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से UP-STF ने गलत नहीं किया। अगर तुमने किसी को मारकर गलत किया और जब तुम्हारे साथ हुआ तो हम उसको गलत कैसे कहें?" उन्होंने कहा, "ना जाने गुलाम को को किसने बहकाया। हमने तो इसे सिखाया था कि कभी स्कूल से किसी एक पेंसिल भी लेकर मत लाना। लेकिन उसने इतना बड़ा कांड कर दिया। मैं शव को नहीं लूंगी। उसकी पत्नी का उन पर हक है, मैं उसको मना नहीं कर सकती।" 

झांसी में हुआ था एनकाउंटर 

बता दें कि यूपी STF की टीम ने गुरूवार को असद अहमद और गुलाम को झांसी में एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। इस एनकाउंटर के बाद STF चीफ अमिताभ यश ने इंडिया टीवी से बातचीत में बताया कि यह मामला STF का अब तक सबसे चुनौतीपूर्ण मामलों में से एक था। आरोपियों की तालश में टीम ने देश के कई शहरों में छापे मारे थे, लकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही थी। STF चीफ ने बताया कि अतीक की गैंग ने उमेश पाल हत्याकांड को बड़े ही प्लान से अंजाम दिया था। घटना के बाद कौन कहां जाएगा? किस्से मिलेगा? कहां रुकेंगे? किस्से मदद ली  जाएगी? और कहां किस रूट से भागा जाएगा? इस दौरान इन्होने इस बात का ख्याल रखा कि एक जगह पर ज्यादा दिनों तक नहीं रूका जाएगा। इससे टीम को उन्हें ट्रैक करने में मुश्किल आई।  

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement