Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: अटल बिहारी वाजपेयी की 99वीं जयंती आज, पीएम मोदी ने कुछ यूं किया याद

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज 99वीं जयंती है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, पीएम नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं ने अटल जी के समाधि स्थल सदैव अटल पर जाकर पुष्पांजलि अर्पित की।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: December 25, 2023 10:30 IST
atal bihari vajpayee birth anniversary- India TV Hindi
Image Source : ANI राष्ट्रपति-उपराष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने दी अटल को श्रद्धांजलि

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज 99वीं जयंती है। इस अवसर पर राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप घनखड़, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं ने अटलजी के समाधि स्थल सदैव अटल जाकर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को देश सुशासन दिवस के तौर पर मनाता है। इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने अटल बिहारी वाजपेयी को किया नमन और वीडियो ट्वीट कर लिखा-अटलजी जीवन पर्यंत राष्ट्र निर्माण को गति देने में जुटे रहे।  मां भारती के लिए उनका समर्पण और सेवा भाव अमृतकाल में भी प्रेरणास्रोत बना रहेगा।

पीएम मोदी ने किया ट्वीट

https://x.com/narendramodi/status/1739120149938987121?s=20

देखें वीडियो

अमित शाह ने अटल बिहारी वाजपेयी को नमन किया और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर उनका स्मरण कर उन्हें नमन करता हूं। अटल जी ने निःस्वार्थ भाव से देश व समाज की सेवा की और भाजपा की स्थापना के माध्यम से देश में राष्ट्रवादी राजनीति को नई दिशा दी। जहां एक ओर उन्होंने परमाणु परीक्षण और कारगिल युद्ध में विश्व को उभरते भारत की शक्ति का एहसास करवाया, तो वहीं दूसरी ओर देश में सुशासन की परिकल्पना को चरितार्थ किया। उनके विराट योगदान को देश हमेशा याद रखेगा।

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement