Friday, May 03, 2024
Advertisement

कौन हैं वो 3 हमलावर, जिन्होंने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, सामने आए नाम

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले 3 हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन तीनों हमलावरों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Reported By : Abhay Parashar Written By : Rituraj Tripathi Updated on: April 16, 2023 1:06 IST
Atiq Ahmed and his brother Ashraf Killed- India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या

प्रयागराज: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के सामने आते ही पूरे राज्य में चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस घटना को अंजाम देने वाले 3 हमलावरों के नाम भी सामने आ गए हैं और इन तीनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान लवलेश तिवारी, अरुण मौर्य और सन्नी के रूप में हुई है। हमलावरों ने अतीक पर हमले के दौरान कई राउंड फायरिंग की है। हालांकि पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने आरोपियों के नाम का खुलासा करने से इंकार कर दिया था। 

अभी इन हमलावरों के बारे में ज्यादा जानकारी हासिल नहीं हो पाई है और ना ही ये पता लग पाया है कि उन्होंने इस हमले को क्यों अंजाम दिया और इसके पीछे किसका हाथ है। पुलिस ने इन तीनों से पूछताछ शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से यूपी में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है और घटनास्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पूरा इलाका छावनी बन गया है। एटीएस की 15 सदस्य टीम मौके पर पहुंच गई है। 

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद सीएम योगी ने हाईलेवल मीटिंग बुलाई है। मुख्यमंत्री आवास में इस मीटिंग पर डीजी लॉ एंड ऑर्डर, डीजीपी और प्रमुख गृह सचिव संजय प्रसाद भी मौजूद हैं। 

हमलवारों ने कैसे दिया वारदात को अंजाम 

शनिवार रात को अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। तभी नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी। इस दौरान हमलावरों ने 15 राउंड फायरिंग की। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस ने इस मामले में 3 हमलावरों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के सामने आते ही इलाके में तनाव का माहौल हो गया, जिस वजह से भारी मात्रा में पुलिस बल को तैनात किया गया है। पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका है और सीएम योगी ने ADG (लॉ एंड ऑर्डर) को तलब किया है। 

ये भी पढ़ें: 

यूपी: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या, मेडिकल के लिए ले जाते समय हुई फायरिंग

यूपी: अतीक अहमद के बेटे असद और उसके सहयोगी गुलाम के एनकाउंटर की होगी मजिस्ट्रियल जांच, डीएम ने दिया आदेश

 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement