Monday, April 29, 2024
Advertisement

घटनास्थल पर फिर मारे गए 'अतीक और अशरफ'! जांच टीम ने क्राइम सीन किया रीक्रिएट

अतीक और अशरफ हत्याकांड की जांच SIT और न्यायिक आयोग कर रहा है। इस दौरान आज प्रयागराज में घटनास्थल पर क्राइसीन को रीक्रिएट किया गया। इस दौरान उस रात जो कुछ भी हुआ सब दोहराया गया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: April 20, 2023 16:37 IST
Atiq Ahmed, Prayagraj, Uttar Pradesh, Ashraf, Umesh Pal murder case- India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक और अशरफ अहमद

प्रयागराज: अतीक और अशरफ अहमद की हत्या के बाद जांच जारी है। विशेष जांच दल ने जांच को आगे बढ़ाते हुए घटनास्थल पर शनिवार की रात को हुआ पूरा घटनाक्रम दोबारा दोहराया है। दरअसल SIT उस दिन के घटनाक्रम के हर पहलु को अच्छी तरह से जांचना और परखना चाह रही है, जिससे जांच रिपोर्ट में किसी तरह की खामी न रह जाए।घटनास्थल पर न्यायिक आयोग भी मौजूद रहा। SIT और न्यायिक आयोग के बाद फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल को अच्छी तरह से तलाशा। इस दौरान टीम ने क्राइम सीन को रीक्रिएट भी किया।

घटना वाली रात मौजूद सभी पुलिसकर्मियों से भी हुई पूछताछ 

इस दौरान पुलिस ने क्नाक्ली अतीक और अशरफ को पुलिस की गाड़ी से निकाला और मौका-ए-वारदात पर लेकर आए। इसके बाद 15 अप्रैल की रात को जो कुछ भी हुआ सब उसी तरह दोहराया। इस दौरान जांच अधिकारियों ने यह समझा कि उस रात तीनों शूटरों ने अतीक और अशरफ को किस तरह से अपनी गोलियों का शिकार बनाया। इस दौरान घटनास्थल पर उस दिन सुरक्षा में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों से पूछताछ भी की। 

15 अप्रैल को हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या

बता दें कि शनिवार (15 अप्रैल) को अतीक अहमद और अशरफ की प्रयागराज में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों को देर रात मेडिकल के लिए केल्विन अस्पताल लाया गया था। पुलिस की जीप से उतर कर दोनों मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे। इसी दौरान तीनों हमलावरों ने अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement