Monday, April 29, 2024
Advertisement

असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक करने की कोशिश, 'एक्स' पर दी जानकारी

असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक करने की कोशिश हुई। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: January 10, 2024 0:06 IST
Hemnata Vishwa Sharma- India TV Hindi
Image Source : FILE हिमंत विश्व शर्मा, सीएम, असम

गुवाहाटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा का फेसबुक अकाउंट हैक करने की कोशिश की गई है। मंगलवार रात उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह जानकारी दी। उनका कहना है कि संभवत: पाकिस्तान हैकर्स ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि इस तरह की कोशिश करनेवाले लोगों की पहचान करने के लिए जांच चल रही है।

उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, 'अज्ञात हैकरों ने आज शाम मेरा फेसबुक अकाउंट हैक करने का प्रयास किया। प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि हैकर पाकिस्तान से काम कर रहा होगा।'

हेमंत विश्व शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट की सेटिंग्स का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें दिखाया गया कि भारत के चार लोग और पाकिस्तान का एक व्यक्ति इसे मैनेज कर रहा था। फिलहाल हिमंत विश्व शर्मा का अकाउंट पूरी तरह से रिकवर है। उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश ऐसे समय में हुई जब वो आए दिन  अपने बयानों में पाकिस्तान पर निशाना साध रहे हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement