Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बागेश्वर धाम परिसर में मचा हड़कंप, कट्टा और कारतूस लेकर घुसा शख्स, गैर हिंदू धर्म से रखता है संबंध

बागेश्वर धाम परिसर में एक शख्स कट्टा और कारतूस के साथ घुस गया, जिसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी पहचान रज्जाक खान के रूप में हुई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: June 20, 2023 19:57 IST
Bageshwar Dham Sarkar - India TV Hindi
Image Source : FILE बागेश्वर धाम सरकार

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक गैर हिंदू युवक यहां कट्टा और कारतूस लेकर घुस गया। इस घटना की जानकारी बमीठा थाना पुलिस को रात में मिली और फिर पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया। 

क्या है पूरा मामला

छतरपुर के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल बागेश्वर धाम से पुलिस ने एक युवक को अवैध कट्टा लेकर घूमते गिरफ्तार किया है। बमीठा थाना पुलिस को रात मे सूचना लगी थी कि शिवपुरी जिले का रहने वाला रज्जाक खान अवैध हथियार लिए परिक्रमा स्थल पर संदिग्ध हालत में घूम रहा है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस ने रज्जाक खान को पकड़ लिया और उसके पास से एक अवैध कट्टा और कारतूस जब्त किया गया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है। पकड़ा गया आरोपी किस मकसद से यहां आया था, यह अभी पता नहीं चल पाया है। 

हालही में धीरेंद्र शास्त्री को मिली सुरक्षा

हालही में बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकियां मिलने की वजह से सुरक्षा मिली थी। केंद्र सरकार ने उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा दी थी। हालही में ये भी खबर सामने आई थी कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एकांतवास में चले गए और वह एकांत में रहकर सनातन धर्म पर एक किताब लिखेंगे। उनका मानना है कि इस किताब को देश के सभी स्कूलों में बच्चों के पास पहुंचना चाहिए, जिससे उन्हें सनातन धर्म के बारे में जानकारी मिल सके। इस किताब को स्कूलों और कॉलेजों में फ्री में बांटा जाएगा।  (रिपोर्ट: प्रेम गुप्ता)

 

ये भी पढ़ें: 

यूपी: महिला PCS अधिकारी के खिलाफ पति के लगाए गंभीर आरोप, कहा- कमांडेंट के साथ हैं अवैध संबंध, रच रहे मेरी हत्या की साजिश

महाराष्ट्र: BJP विधायक गीता जैन ने महानगरपालिका के इंजीनियर को सरेआम जड़ा थप्पड़, सामने आया VIDEO

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement