Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

कोलकाता में बांग्लादेशी सांसद के 80 टुकड़े किए गए, अब सेप्टिक टैंक से मिला 3.5 किलो मांस

कोलकाता में बांग्लादेश की सत्ताधारी पार्टी आवामी लीग के एक सांसद अनवारुल अजीम की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जांच के लिए ढाका पुलिस की तीन सदस्यीय टीम कोलकाता शहर में है।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: May 29, 2024 13:45 IST
बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार।

कोलकाता के एक फ्लैट में बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार की बेरहमी से हत्या के मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने अनवारुल अजीम की हत्या के बाद शव को टुकड़ों में काटने के आरोपी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में एक हाईराइज बिल्डिंग के फ्लैट में सांसद की हत्या हुई है। अब पुलिस ने एक फ्लैट के सेप्टिक टैंक से मांस के टुकड़े बरामद होने का दावा किया है। आइए जानते हैं कि इस हत्यकांड में अब तक क्या-क्या पता लगा है।

शरीर को 80 टुकड़ों में काटा गया

पुलिस ने बताया है कि बांग्लादेश के सांसद की हत्या से जुड़े आरोपी ने उनके शरीर को 80 टुकड़ों में काटा था। इसके बाद शरीर के टुकड़ों को हल्दी के साथ मिलाकर न्यू टाउन के आसपास एक नहर सहित विभिन्न स्थानों पर फेंक दिया गया। हत्या से जुड़े आरोपी ने ये भी कबूला है कि सांसद की हत्या को अंजाम देने के बाद उन्होंने फ्लैट में पूरे शरीर की खाल उतारी। इसके बाद शरीर का सारा मांस निकाल दिया। सांसद की पहचान मिटाने के लिए मांस को छोटा कर दिया।

सेप्टिक टैंक से मिला मांस

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में सेप्टिक टैंक से करीब 3.5 किलोग्राम मांस और कुछ बाल बरामद किए गए हैं।  इन्हें फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा ताकि यह पता लगाया जा सके कि ये अनार की हैं या नहीं। पुलिस को संदेह है कि खून शौचालय के रास्ते बहाया गया गया होगा। एक टीम ने नाली के पाइप और सेप्टिक टैंक की जांच की है।

 छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया गया था

अनार की मौत की जांच के लिए ढाका पुलिस की तीन सदस्यीय टीम कोलकाता शहर में है। प्रशासन ने एक नहर में भी तलाशी की है। पुलिस ने कहा कि शव को छोटे-छोटे टुकड़ों में काट दिया गया था और इस बात की पूरी आशंका है कि उन्हें जलीय जीवों ने खा लिया होगा। अगर सांसद के शरीर के अंग नहीं मिल सके तो अंतिम विकल्प के रूप में डीएनए परीक्षण किया जाएगा। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- ओडिशा के सीनियर IPS पर ECI का बड़ा एक्शन, तत्काल सस्पेंड करने के दिए आदेश; जानें वजह

Train Timing Change: रेलवे ने जारी किया नया टाइम टेबल, 36 ट्रेनों की बदली टाइमिंग, देखें लिस्ट

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement