Sunday, April 28, 2024
Advertisement

रांची में पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, अचानक काफिले की कार के सामने आ गई महिला

रांची में पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आई है। पीएम मोदी के काफिले की कार के सामने एक महिला आ गई जिसके बाद सुरक्षाकर्मी तुरंत अलर्ट मोड में आ गए और महिला को रास्ते से हटाया।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: November 15, 2023 19:45 IST
big lapse in pm modi security- India TV Hindi
Image Source : PTI पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक

पीएम मोदी बुधवार को झारखंड की राजधानी रांची में थे। पीएम वहां खूंटी जिले में बिरसा मुंडा के गांव उलिहातू भी गए थे।  पीएम ने वहां विकसित भारत संकल्प यात्रा को हरी झंडी दिखाई और 24 हजार करोड़ की योजनाओं का शुभारंभ किया। वहीं, रांची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक की खबर सामने आई है। दरअसल, जब बुधवार को पीएम मोदी बिरसा मेमोरियल पार्क जा रहे थे तो इसी दौरान रेडियम रोड में अचानक एक महिला प्रधानमंत्री के काफिले की कार के सामने आ गई। इसे देखते ही पीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों में अफरा-तफरी मच गई।

इसके बाद पीएम मोदी की कार वहीं कुछ देर रुक गई। हालांकि कुछ ही सेकेंड में मौके पर मौजूद पीएम की सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मी महिला को वहां से हटाकर किनारे ले गए और उससे पूछताछ शुरू कर दी। महिला के अचानक काफिले में घुसने की वजह से काफिले की गाड़ियों में इमरजेंसी ब्रेक लगाना पड़ा।

पीएम के काफिले में अचानक घुस आई महिला

पीएम मोदी का काफिला रुकने की वजह से तुरंत एनएसजी और दूसरे सुरक्षा गार्ड्स के बीच हड़कंप मच गई और सभी अलर्ट हो गए। पीएम मोदी की सुरक्षा टीम और पुलिस के जवान तुरंत महिला को सड़क किनारे ले गए। इसके बाद पीएम का काफिला आगे की ओर बढ़ गया। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, प्रधानमंत्री के काफिला के आगे बढ़ने के साथ ही पुलिस उस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ करती रही। बताया जा रहा है कि महिला अपनी कुछ समस्याओं को पीएम मोदी के सामने रखना चाहती थीं, इसी वजह से वह पीएम के काफिले में घुस गई थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement