Friday, June 14, 2024
Advertisement

बिहार: फर्जी दारोगा बनकर बॉयफ्रेंड को धमकाने पहुंची थी गर्लफ्रेंड, लेकिन असली पुलिस से हो गया सामना, फिर...

सिवान में एक गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड को धमकाने के लिए दारोगा बनकर पहुंची लेकिन उसकी पोल खुल गई और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला की पहचान पटना की रुखसार के रूप में हुई है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: March 15, 2023 6:13 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फर्जी दारोगा बनकर बॉयफ्रेंड को धमकाने पहुंची महिला रुखसार

पटना: बिहार के सिवान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक फर्जी महिला दारोगा को गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से वर्दी भी बरामद की गई है। पूछताछ में पता लगा है कि ये महिला अपने बॉयफ्रेंड को धमकाने के लिए फर्जी पुलिस अधिकारी बनकर पहुंची थी। इस महिला को 112 नंबर की वाहन टीम ने गिरफ्तार किया और उसे महिला थाने ले जाया गया। 

इस महिला की पहचान पटना की रहने वाली रुखसार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि रुखसार जिस शख्स से शादी कर चुकी है, वह सिवान का रहने वाला है और ये शख्स उसे धोखा देकर चला आया था। इसके बाद इस शख्स को डराने के लिए रुखसार पुलिस की ड्रेस में पहुंच गई। हालांकि पुलिस ने रुखसार के साथ उसके प्रेमी (कथित पति) को भी हिरासत में लिया है।

रुखसार का क्या कहना है?

फर्जी दारोगा के रुप में वर्दी के साथ पकड़ी गई प्रेमिका रुखसार से जब बातचीत की गई तो उसने बताया कि यह मेरा पति है। जिसके पास मैं गई थी। हालांकि पुलिस के दबाव के कारण वह ज्यादा कुछ नहीं बता सकी। रुखसार से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में महिला थाना अध्यक्ष अनुराधा कुमारी का कहना है की गहनता से जांच की जा रही है, उसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

सिवान के एसपी का बयान आया सामने

सिवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि महिला फर्जी तरीके से पुलिस की वर्दी पहनकर नगर थाना क्षेत्र में ही एक मकान पर अपने बॉयफ्रेंड के पास पहुंची थी और वहीं से सूचना मिली कि गलत तरीके से पुलिस की वर्दी पहनकर फर्जी महिला दरोगा पहुंची हुई है। इसके बाद पुलिस वाहन की 112 नंबर की टीम वहां पर पहुंची और महिला को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसे महिला थाने को सुपुर्द कर दिया गया है। (सिवान से कैलाश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र: हिंदू राष्ट्र में 5 वक्त की नमाज के लिए नहीं मिलेगा लाउडस्पीकर, जानें निलंबित बीजेपी विधायक ने और क्या कहा 

'हिंदुओं के बच्चों को रामनवमी के जुलूस में भेजें', बागेश्वर धाम बाबा के इस बयान पर शिवराज सरकार की मंत्री ने दिया समर्थन, जानें क्या कहा

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement