Saturday, May 04, 2024
Advertisement

BJP नेता ने युवक से करवाई उठक-बैठक, लात मारी, फिर थूक भी चटवाया; VIDEO हुआ वायरल

भाजपा नेता ने स्वीकार किया है कि बीते रविवार को उन्होंने युवक को दंडित किया था। उनका कहना है कि अगर वे युवक को दंडित नहीं करते तो उत्तेजित भीड़ उसकी बुरी तरह पिटाई कर सकती थी।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 08, 2023 14:52 IST
 भाजपा नेता ने युवक से...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भाजपा नेता ने युवक से थूक चटवाया

दुमका: झारखंड के दुमका जिला अंतर्गत जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक और भाजपा नेता देवेंद्र कुंवर ने भीड़ के बीच एक युवक का कान पकड़कर उठक-बैठक करवाई, उसे थूक चाटने को मजबूर किया और उसे लात से पीटा। युवक का नाम तौसिफ बताया जा रहा है, जिसपर नदी में स्नान करने वाली महिलाओं के वीडियो बनाने का आरोप है। यह वाकया बीते रविवार का है और इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भरी सभा में युवक को किया जलील

वीडियो में पूर्व विधायक भरी सभा में युवक को सरेआम बेइज्जत करते नजर आ रहे हैं। इसमें देखा जा सकता है कि पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर एक भरी सभा में बैठे हैं और आसपास लोगों की काफी भीड़ जमा है। उनके सामने एक युवक जमीन पर बैठा है, वो उसको लेकर पंचायती कर रहे हैं। उसी पंचायती में वह उस युवक को जलील करते हुए पहले कान पकड़वा कर उससे उठक-बैठक करवाते हैं। इतने से भी मन नहीं भरने के बाद वह युवक से जमीन पर थूकवा कर उसे जीभ से चटवाते हैं। इतना ही नहीं इसके बाद गुस्से में देवेंद्र कुंवर दो बार उसे लात से भी मारते हैं। पुलिस इस मामले पर अनजान बनी हुई है, शिकायत सामने आने पर कार्रवाई की बात कह रही है।

स्नान कर रही महिलाओं का वीडियो बनाने का आरोप
देवेंद्र कुंवर ने स्वीकार किया है कि बीते रविवार को उन्होंने युवक को दंडित किया था। उनका कहना है कि अगर वे युवक को दंडित नहीं करते तो उत्तेजित भीड़ उसकी बुरी तरह पिटाई कर सकती थी। उन्होंने ग्रामीणों के गुस्से को शांत करने के लिए ऐसा कदम उठाया। युवक तौसिफ साधुडीह गांव का रहने वाला है। पूर्व विधायक देवेंद्र कुंवर के अनुसार, गांव के लोगों ने उसे नदी में स्नान करने वाली महिलाओं के वीडियो बनाने के आरोप में पकड़ा था। वे उसे लेकर उनके पास आए थे और इस मामले में उनसे पंचायत करने को कहा। इसी दौरान भीड़ में शामिल लोगों ने ही उसे थूककर चाटने को कहा। लोग इस कदर गुस्से में थे कि अगर उसे सजा नहीं दी जाती तो कोई भी अप्रिय स्थिति उत्पन्न हो सकती थी। उसकी जान भी जा सकती थी।

युवक को उग्र भीड़ से बचाकर घर लाया- बीजेपी नेता
भाजपा नेता देवेंद्र कुंवर ने उसे लात मारने की बात भी स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि युवक के दादा हमारी जमीन पर फल की दुकान लगाते हैं। वे पंचायत के बाद उसकी सुरक्षा के लिहाज से उसे अपने घर भी ले गए थे। इधर सोशल मीडिया पर लोग इस घटना का वीडियो को देख भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जरमुंडी के थाना प्रभारी का कहना है कि ऐसी किसी घटना की शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है। मामला सामने आने पर उचित कदम उठाया जाएगा।

देवेंद्र कुंवर वर्ष 2019 में जरमुंडी क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार थे, लेकिन चुनाव हार गए थे। इसके पहले वह 1995 में झामुमो और 2000 में भाजपा की ओर से इसी क्षेत्र से विधायक चुने गए थे।

(रिपोर्ट- मुकेश सिन्हा)

यह भी पढ़ें-

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement