BJP Leader on Bollywood Stars: बीजेपी नेता ने बॉलीवुड एक्टर्स को दी नसीहत, कहा- फीस में कटौती करें

BJP Leader on Bollywood Stars: बीजेपी नेता ने कहा कि फिल्म उद्योग के लोगों को यह समझना चाहिए कि अब ओटीटी मंच लोगों के लिए बेहतर और किफायती विकल्प बनते जा रहे हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Updated on: August 16, 2022 16:50 IST
Bollywood Stars- India TV Hindi News
Image Source : FILE PHOTO Bollywood Stars

Highlights

  • 'बॉलीवुड के सितारों को अपनी फीस में कटौती करनी चाहिए'
  • 'अब ओटीटी मंच लोगों के लिए बेहतर विकल्प बनते जा रहे हैं'
  • बॉलीवुड की फिल्में इन दिनों कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहीं

BJP Leader on Bollywood Stars: बॉक्स ऑफिस पर कई हिंदी फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बीच बीजेपी के प्रवक्ता सैयद जफर इस्लाम ने मंगलवार को नसीहत दी कि बॉलीवुड के सितारों को अपनी फीस में कटौती करनी चाहिए, ताकि निर्माता अच्छी फिल्में बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकें। इस्लाम ने कहा कि फिल्म उद्योग के लोगों को यह समझना चाहिए कि अब ओटीटी मंच लोगों के लिए बेहतर और किफायती विकल्प बनते जा रहे हैं। 

'सितारे अपने काम की वाजिब कीमत लेना शुरू कर दें, तो...'

उन्होंने ट्वीट किया, "लगातार फिल्में फ्लॉप होने के बावजूद बॉलीवुड के सितारे सच्चाई नहीं समझ पा रहे हैं। अगर सितारे अपने काम की वाजिब कीमत लेना शुरू कर दें, तो निर्माता राष्ट्रीय हित में अच्छी फिल्म बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। ध्यान रखिये कि लोगों के लिए ओटीटी एक बेहतर और किफायती विकल्प है।" बीजेपी नेता ने शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार को टैग करते हुए ट्वीट किया है। 

गौरतलब है कि बॉलीवुड की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ने फर्स्ट वीकेंड में महज 37 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। करीब 200 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का सोशल मीडिया पर जमकर बायकॉट हो रहा। ऐसे में ये उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बहुत ज्यादा कमाई नहीं कर पाएगी। 

Syed Zafar Islam

Image Source : FILE PHOTO
Syed Zafar Islam

बॉलीवुड में रिलीज हुई हर फिल्म फ्लॉप साबित हो रही

पिछले 6 महीने पर नजर डालें तो बॉलीवुड में रिलीज हुई हर फिल्म फ्लॉप साबित हो रही है। यहां तक कि अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर जैसे सुपरस्टार्स की फिल्में भी डिजास्टर साबित हुई हैं। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म 'पृथ्वीराज' जून में रिलीज हुई। मेकर्स को इस मूवी से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया। इसके अलावा अक्षय कुमार की मूवी 'बच्चन पांडे' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई।

कंगना रनाउत की फिल्म धाकड़ भी डिजास्टर साबित हुई

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' अप्रैल में रिलीज हुई थी। यह इसी टाइटल से बनी तेलुगु फिल्म का रीमेक थी। जर्सी बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। इसके अलावा रणवीर सिंह, शालिनी पांडे और बोमन ईरानी की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' मई में रिलीज हुई। यह रणवीर सिंह की लगातार दूसरी फिल्म थी, जो डिजास्टर साबित हुई। कंगना रनाउत की फिल्म धाकड़ मई में रिलीज हुई। कंगना की भी यह फिल्म डिजास्टर साबित हुई।

शाहरुख की ये फिल्में नहीं चल पाई, तो वापसी नहीं आसान

वहीं, शाहरुख की पिछली फिल्में 'हैरी मेट सैगल' और 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं, शाहरुख अब तीन फिल्म पठान, डंकी और जवान में नजर आने वाले हैं। अगर उनकी ये फिल्में भी अगर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, तो उनके लिए बॉलीवुड में वापसी करना आसान नहीं होगा।

Latest India News

navratri-2022