Bobby Kataria: प्लेन में सिगरेट वाले मसले पर बॉबी कटारिया की सफाई, India TV से कही ये बड़ी बात

Bobby Kataria: बॉबी कटारिया ने प्लेन में सिगरेट पीने वाली वीडियो को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कटारिया ने India TV को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि वह वीडियो असली नहीं है, फेक है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Sushmit Sinha Updated on: August 12, 2022 6:33 IST
Bobby Kataria- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Bobby Kataria

Highlights

  • प्लेन में सिगरेट वाले मसले पर बॉबी कटारिया की सफाई
  • India TV से कही ये बड़ी बात
  • वीडियो के बारे में किया बड़ा खुलासा

Bobby Kataria: बॉबी कटारिया ने प्लेन में सिगरेट पीने वाली वीडियो को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कटारिया ने India TV को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि वह वीडियो असली नहीं है, फेक है। उन्होंने कहा कि वह वीडियो एक फिल्म की शूटिंग की है, जिसे एक डमी प्लेन में फिल्माया गया है और प्लेन में दिख रहे सभी लोग फिल्म के क्रू मेंबर्स हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी बायोपिक बना रहे हैं और जल्द ही वह रिलीज होने वाली है। बॉबी कटारिया ने कहा कि यह वीडियो उन्होंने 2019 में दुबई में बनाया था। उन्होंने कहा कि आप सोचिए अगर वीडियो सच्ची होती तो एजेंसी प्लेन में लाइटर कैसे ले जाने देती। कटारिया ने कहा मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है। उन्होंने कहा कि मैं इस पर और डिटेल्स नहीं दे सकता लेकिन इतना जरूर बता देता हूं कि मेरी बायोपिक साल 2024 में रिलीज होगी।

अपना पक्ष रखूंगा

सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहे अपने वीडियो को लेकर बॉबी कटारिया ने कहा कि उन पर लोग गलत आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उड्डयन मंत्री ने जो जांच के आदेश दिए हैं, उसे लेकर अभी तक मुझे किसी ने कॉन्टेक्ट नहीं किया है अगर कोई करेगा तो मैं अपना पक्ष रखूंगा। मैं पुलिस के सामने अपनी बात जरूर रखूंगा। उन्होंने कहा असामाजिक तत्व गलत मैसेज वायरल करते हैं, हम शूटिंग के समय जो कुछ भी करते हैं वो गलत नहीं होता। उत्तराखंड वाले वीडियो पर बॉबी ने कहा कि वह बहुत पुराना वीडियो है और बोतल में शराब नहीं कोल्ड्रिंक थी। उन्होंने कहा मेरे ऊपर गुरुग्राम में 5-6 साल से एक चोरी का फर्जी केस चल रहा है जिसमें मैं पूरी तरह से कॉपरेट करता हूं।

क्या था पूरा मामला

दरअसल आज सुबह से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें पीली रंग की टीशर्ट पहने बॉबी कटारिया भरे प्लेन में सिगरेट पीते नजर आ रहे थे। इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोग उड्डयन मंत्री को टैग कर बॉबी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

यहां तक की उत्तराखंड के एक विधायक उमेश कुमार ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया था और गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए लिखा था, 'इस देश में एयरपोर्ट पर सुरक्षा का हाल ये है। अमित शाह जी ये व्यक्ति सरेआम देश के क़ानून की धज्जियां उड़ा रहा है।'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
navratri-2022