Friday, May 10, 2024
Advertisement

Breaking News Live: PM मोदी ने काशी को दी 1775 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात

Breaking News Live Updates: इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: July 07, 2022 22:48 IST
Breaking News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Breaking News

Breaking News Live Updates: हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है? जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से छूट ना जाएं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरें और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। पढ़ें दिन पर के बड़े अपडेट्स...

Latest India News

Breaking News 7 July 2022

Auto Refresh
Refresh
  • 10:10 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    जिग्नेश मेवानी को गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया

    युवा नेता जिग्नेश मेवानी को गुजरात कांग्रेस का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। उनके अलावा ललित कगाथरा, रित्विक मकवाना, अंबरीश डेर, हिम्मतसिंह पटेल, कादिर पीरजादा और इंद्रविजयसिंह गोयल को कार्यकारी अध्यक्ष पद के लिए चुना गया है।

  • 10:07 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    उधमपुर बस ऐक्सिडेंट में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान

    उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने उधमपुर में दुखद बस दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए 5-5 लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की। घायलों को 50,000 रुपये की सहायता दी जाएगी और केंद्र शासित प्रदेश सरकार उनके इलाज का खर्च वहन करेगी। उपराज्यपाल ने दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर दुख व्यक्त किया और जिला प्रशासन को घायलों का सर्वोत्तम संभव इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

  • 7:33 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, 40 विधायकों का मतलब शिवसेना नहीं

    शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, ‘शिंदे गुट के दावे और काम मे फ़र्क है। 40 विधायक मतलब शिवसेना नहीं। आम शिवसैनिक उन्हें सबक सिखाएगा। मैं अभी शिवसेना के साथ, उद्धव ठाकरे के साथ हूं, यही रहूंगी। मैं शिवसेना भवन से बोल रही हूं, यहीं रहूंगी। जो लोग सांसदों के, विधायकों के टूटने की बातें कर रहे हैं वे मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। आम शिवसैनिकों ने 40 लोगो को चुन कर दिया, सांसदों को चुनकर दिया, वे आम शिवसैनिक उद्धव ठाकरे के साथ हैं।’

  • 7:32 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    आदित्य ठाकरे ने कहा- गद्दार तो गद्दार ही होते हैं

    आदित्य ठाकरे ने गुरुवार को शिंदे गुट पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि गद्दार तो गद्दार ही होते हैं, चिह्न और पार्टी उद्धव ठाकरे के साथ है। उन्होंने कहा, ‘धोखा देने वाले धोखेबाज ही होते हैं। आम शिवसैनिक पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ ही है। आज भी पूरी पार्टी हमारे साथ है, जो धोखेबाज हैं उनका नाम इतिहास में दर्ज होगा।’ आदित्य ने यह भी कहा कि बागी गुट में से अगर कोई वापस आना चाहिए तो उनके लिए दरवाजे खुले हैं।

  • 5:40 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    राज बब्बर को लखनऊ MP-MLA कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सज़ा

      

  • 5:00 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    यूपी वासियों का PM मोदी ने किया धन्यवाद

    विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के लोगों ने और मेरी काशी के लोगों ने जो समर्थन दिया, उमंग और उत्साह के साथ मेरा जो साथ दिया इसलिए मैं आज जब चुनाव के बाद पहली बार आपके बीच आया हूं तो आदरपूर्वक काशीवासियों का, उत्तर प्रदेश के वासियों के धन्यवाद करता हूं- पीएम मोदी

     

  • 4:52 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    7 वार और 7 त्योहार वाले शहर काशी के सभी लोगों को मेरा प्रणामः PM मोदी

    डॉ. संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में जनसभा से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने काशीवासियों को 1775 करोड़ की सौगात दी। हर-हर महादेव के उद्घोष के बाद भोजपुरी में भाषण की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सात वार और नौ त्योहार वाले शहर काशी के सभी लोगों को मेरा प्रणाम है।

  • 4:51 PM (IST) Posted by Khushbu Rawal

    बच्चों ने PM मोदी को मंत्रोच्चारण सुनाया

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में बच्चों के साथ बातचीत की। इस दौरान बच्चों ने पीएम को मंत्रोच्चारण सुनाया और योग करके दिखाया।

  • 4:03 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    पीएम मोदी बोले- हम दुनिया के तीसरे सबसे बड़े स्टार्टअप इकोसिस्टम

    पीएम मोदी ने वाराणसी में कहा कि भारत न केवल कोविड महामारी से तेजी से उबरा, बल्कि यह दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक बन गया। हम दुनिया के तीसरे सबसे बड़े स्टार्टअप इकोसिस्टम हैं।

  • 3:37 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    युवाओं पर अपनी सोच थोपने का युग चला गया -पीएम मोदी

    वाराणसी के अखिल भारतीय शिक्षा समागम में पीएम मोदी संबोधन दे रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि युवाओं पर अपनी सोच थोपने का दौर चला गया। युवाओं को ऊंची उड़ान के लिए प्रेरित करना होगा। पीएम ने कहा कि व्यवस्थाओं को भविष्य के लिए विकसित करना होगा।

  • 3:27 PM (IST) Posted by Swayam Prakash

    वाराणसी में बोले पीएम मोदी- शिक्षा केवल डिग्री के लिए ही न हो

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। इस दौरे पर प्रधानमंत्री ने अक्षय पात्र किचन का उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद अखिल भारतीय शिक्षा समागम में पीएम मोदी संबोधन दे रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मुक्ति का एकमात्र साधन ज्ञान को माना जाता है। नई शिक्षा नीति देश को नई दिशा देगी। पीएम ने कहा कि मेधावियों की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि शिक्षा केवल डिग्री के लिए ही न हो।

  • 2:42 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    पीएम मोदी ने अक्षय पात्र मध्याह्न भोजन रसोई का किया उद्घाटन

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में अक्षय पात्र मध्याह्न भोजन रसोई का उद्घाटन किया।

  • 2:36 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    दरगाह कमेटी ने गौहर चिश्ती के लिए जारी किया नोटिस

    फरार खादिम गौहर चिश्ती के खिलाफ हुई दरगाह कमेटी। दरगाह कमेटी ने गौहर चिश्ती के लिए जारी किया नोटिस। सात दिन में मांगा गौहर चिश्ती से जवाब। 

  • 2:00 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    पीयूष गोयल जी 20 के शेरपा का पद छोड़ेंगे

    पीयूष गोयल जी 20 के शेरपा का पद छोड़ेंगे, अमिताभ कांत नए शेरपा होंगे। जी-20 की अध्यक्षता के भारत आने के साथ, एक पूर्णकालिक शेरपा की आवश्यकता है। जिसे विभिन्न भागों में आयोजित होने वाली बैठकों के लिए बहुत अधिक समय देने की आवश्यकता होगी।

  • 1:54 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    नाना पटोले सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे

    महाराष्ट्र के अध्यक्ष नाना पटोले शाम 4.45 बजे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से उनके आवास पर मुलाकात करेंगे, बैठक में राहुल गांधी और के सी वेणुगोपाल भी मौजूद रहेंगे। महाविकास अघाड़ी सरकार गिरने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष को मौजूदा राजनीतिक हालात से अवगत करवाएंगे।

     

  • 1:53 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन आज प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं: यूके मीडिया

    ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन आज प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं: यूके मीडिया

  • 1:41 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    विदेश मंत्री जयशंकर ने इंडोनेशिया की विदेश मंत्री रेटनो मार्सुडी से मुलाकात की।

    विदेश मंत्री जयशंकर ने इंडोनेशिया की विदेश मंत्री रेटनो मार्सुडी से मुलाकात की। विदेश मंत्री ने ट्वीट में लिखा, "बाली में G20 FMM के लिए उत्कृष्ट व्यवस्था की उनकी सराहना की। भारत इंडोनेशियाई प्रेसीडेंसी का समर्थन करता है और इसकी सफलता सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा।"

  • 1:40 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    आइए पॉजिटिव सोचें: ममता बनर्जी

    कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ''हम काम करते समय गलतियाँ करते हैं लेकिन उन्हें सुधारा जा सकता है। कुछ लोग अच्छे काम नहीं देखते और अचानक चिल्लाने लगते हैं। नकारात्मकता हमारे मस्तिष्क को प्रभावित करती है तो आइए पॉजिटिव सोचें।''

  • 1:13 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    औरंगाबाद का संभाजीनगर नाम रखने पर AIMIM ने समिति गठित की

    औरंगाबा: औरंगाबाद का संभाजीनगर नाम रखने का विरोध करने के लिए AIMIM ने एक समिति का गठन किया है।
    इस समिति में AIMIM, SP, NCP, Congress, BSP, RPI, प्रकाश अंबेडकर की पार्टी वंचित बहुजन आघाडी सहित अन्य दल हैं। आज शाम इस समिति की एक बैठक होने वाली है। 

     

  • 1:11 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    ख़ादिम सलमान का मोबाइल जब्त

    अजमेर: पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर। ख़ादिम सलमान का मोबाइल ज़ब्त। मोबाइल में और भी भड़काऊ भाषण मिले।  कई और वीडियो मोबाइल में मिले है। सलमान वीडियो बनाने के पहले नशा करता था ताकि आक्रामक होकर भड़काऊ भाषण दे।

     

  • 1:10 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    शिंदे-फडणवीस कैबिनेट विस्तार दो चरणों में होगा: सूत्र

    सूत्रों के मुताबिक शिंदे-फडणवीस कैबिनेट विस्तार दो चरणों में होगा। राष्ट्रपति चुनाव से पहले कुछ मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी और कुछ मंत्रियों को चुनाव के बाद शपथ दिलाई जाएगी। पहले चरण में शिवसेना शिंदे गुट और कुछ भाजपा नेताओं को शपथ दिलाई जाएगी ।शिंदे- फडनविस में कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा जारी है।

     

  • 12:55 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे ने की बैठक

    एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने का बाद बैठक की।

  • 12:52 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    शादी के बंधन में बंधे पंजाब के मुख्यमंत्री

    पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान चंडीगढ़ में एक करीबी समारोह में डॉ. गुरपीत कौर के साथ शादी के बंधन में बंध गए।

  • 12:31 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय इस्पात मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला

    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो के अलावा केंद्रीय इस्पात मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला।

  • 12:12 PM (IST) Posted by Shashi Rai

    जम्मू-कश्मीर में स्वामी रामानुजाचार्य की 'शांति प्रतिमा' का अनावरण

    जम्मू-कश्मीर में स्वामी रामानुजाचार्य की 'शांति प्रतिमा' के अनावरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कहा, ''कश्मीर में स्थापित स्वामी रामानुजाचार्य की की ये शांति प्रतिमा न केवल कश्मीर बल्कि पूरी भारत में शांति का संदेश देगी।''

  • 11:47 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    दिल्ली में लड़की के सीने और पेट में चाकू से वार

    दिल्ली के तिलक नगर के तिलक विहार इलाके में आज एक लड़की के सीने और पेट में चाकू से वार किया गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है।

  • 11:16 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    उदयपुर हत्याकांड मामले में सर्च अभियान

     

    उदयपुर हत्याकांड मामले में आज सुबह एनआईए की टीम ने सर्च अभियान चलाया, अब तक गिरफ्तार सभी 6 आरोपियों के घर और सम्बंधित ठिकानों पर दबिशें जी, संदिग्धों को हिरासत में लिया गया।

  • 10:57 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    PM नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे से पहले अक्षय पात्र रसोई में तैयारियां पूरी

    PM नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे से पहले अक्षय पात्र रसोई में तैयारियां पूरी हो गई है। अक्षय पात्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष भरतशाभा दास ने बताया, "आज बहुत शुभ दिन है कि मोदी जी हमारे किचन का उद्घाटन करेंगे। ये 62वां किचन है। इसकी क्षमता 1 लाख बच्चों को एक साथ खाना खिलाने की है।"

     

  • 10:55 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    उद्धव ठाकरे के आदेश पर लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

    संजय रावत ने कहा, ''हमने उद्धव ठाकरे के आदेश पर राजन विचारे को पार्टी का मुख्य सचेतक बनाने के लिए लोकसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है।''

  • 10:37 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    अमरावती हत्याकांड मामले में कई जगह छापेमारी

    अमरावती हत्याकांड मामले में जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए महाराष्ट्र के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

  • 10:34 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    कन्हैया मर्डर केस में NIA टीम सीन रीक्रिएशन कराएगी

    उदयपुर के कन्हैया मर्डर केस में NIA की टीम आज सीन रीक्रिएशन कराएगी। 16 लोगों से पूछताछ की जाएगी।

  • 10:32 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    दावते इस्लामी स्कूल को बंद करने की नोटिस

    पीलीभीत में खंड शिक्षा अधिकारी (नगर) ने दावते इ्स्लामी को नोटिस जारी किया है। दो दिन में स्कूल बंद करने के आदेश दिए। बिना मान्यता के चल रहा था स्कूल। LIU और पुलिस की टीम भी दावते इस्लामी की जांच कर रही है। दुकानों में लगे गुल्लक की भी हो रही है जांच। गुल्लक में जमा फंड का इस्तेमाल कहां किया जाता था, इसकी भी हो रही है जांच। सूत्रों के अनुसार शहर में करीब 1400 जगहों पर गुल्लक लगे हैं। इस सब की हो रही है जांच।

  • 10:21 AM (IST) Posted by Deepak Vyas

    उदयपुर हत्याकांड: सीन रीक्रिएशन कराएगी NIA

    उदयपुर: कन्हैया मर्डर केस में NIA टीम आज सीन रीक्रिएशन कराएगी। इस दौरान16 लोगों से पूछताछ की जाएगी।

  • 10:08 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अमरावती मर्डर केस : एनआईए की टीम कई ठिकानों की ले रही तलाशी

    अमरावती मर्डर केस : एनआईए की टीम महाराष्ट्र में कई ठिकानों पर तलाशी कर रही है। आरोपियों से शुरुआती पूछताछ में जो जानकारी मिली है, उसके आधार पर महाराष्ट्र के कई जिलों में सर्च अभियान चल रहा है।

  • 9:36 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    कन्नूर में भारी बारिश के चलते कई घर क्षतिग्रस्त हुए।

    केरल के कन्नूर में भारी बारिश के चलते कई घर क्षतिग्रस्त हुए। 

  • 9:26 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    गुजरात में पकड़े गए 4 पाकिस्तानी मछुआरे

    गुजरात के कच्छ जिले में भारत-पाक सीमा के पास एनएफओ -बीएसएफ की टीम ने भारतीय क्षेत्र में घुसते समय 4 पाकिस्तानी मछुआरों और 10 नौकाओं को पकड़ा 

     

  • 9:22 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    मुंबई के एक मॉल में लगी आग

    मुंबई के हीरानंदानी पवई के एक मॉल में आग लग गई है। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं। 

  • 8:31 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    कर्नाटक में भारी बारिश के चलते स्कूल-कॉलेज बंद

    कर्नाटक के उडुपी में भारी बारिश के बीच IMD ने रेड अलर्ट जारी कर दिया है। जिले के उपायुक्त कूर्म राव एम ने आंगनवाड़ी स्कूलों और कॉलेजों के लिए आज (7 जुलाई) छुट्टी की घोषणा की है। पर्यटकों और मछुआरों को समुद्र तटों और समुद्री क्षेत्रों में न जाने की सलाह है।

  • 8:28 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    भारी बारिश को लेकर महाराष्ट्र में रेड अलर्ट

    भारी बारिश को लेकर महाराष्ट्र के रायगढ़, रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग में 9 जुलाई तक रेड अलर्ट जारी किया गया है। वहीं पालघर, पुणे, कोल्हापुर और सतारा में 8 जुलाई तक रेड अलर्ट जारी किया गया है। मुंबई और ठाणे 10 जुलाई तक ऑरेंज अलर्ट पर हैं। 

  • 7:49 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    पीएम मोदी तीन दिवसीय अखिल भारतीय शिक्षा समागम का उद्घाटन करेंगे

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के वाराणसी में तीन दिवसीय अखिल भारतीय शिक्षा समागम का उद्घाटन करेंगे।

  • 7:21 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    कुर्बानी विवादित जगहों पर नहीं होनी चाहिए: सीएम योगी

    मुस्लिम धर्म गुरू द्वारा घोषित 9 या 10 जुलाई को बकरीद मनाई जाएगी। इसको लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि बकरीद के दिन कुर्बानी सार्वजनिक स्थल पर नहीं हो जो निर्धारित स्थल हो या जहां पर होता आया है वहीं पर हो। कुर्बानी विवादित जगहों पर नहीं होनी चाहिए। 

  • 7:18 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    पश्चिम बंगाल में 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

    पश्चिम बंगाल सरकार ने कल 15 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। निदेशक (सुरक्षा) विवेक सहाय को एडीजी और आईजीपी (सुधार सेवाएं) पीयूष पांडे द्वारा प्रतिस्थापित किया गया है। विवेक सहाय डीजीपी (प्रावधान) का कार्यभार संभालेंगे।

  • 7:17 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    बीजेपी के चुनाव कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की तोड़फोड़

    मध्य प्रदेश के खातीपुरा में बीजेपी के चुनाव कार्यालय में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ की गई, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। मामले को लेकर FIR दर्ज़ की गई है और पुलिस की ओर से कार्रवाई की जा रही है।

  • 7:15 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    सलमान खान के वकील को जान से मारने की धमकी

    सलमान खान के वकील को एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है, जिसमें लिखा था कि आपका भी हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह होगा, जिसके बाद उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है और जांच की जा रही है।

  • 7:13 AM (IST) Posted by Shashi Rai

    मुंबई में अंधेरी सबवे जलमग्न हो गया है

    महाराष्ट्र : मुंबई में अंधेरी सबवे जलमग्न हो गया है, क्योंकि शहर में बारिश अभी भी जारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement