Monday, April 15, 2024
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला की मां देंगी बच्चे को जन्म, बेटे की मौत के इतने दिनों बाद घर में गूंजेगी किलकारी

सिद्धू मूसेवाला की मां चरणकौर जल्द ही एक बच्चे को जन्म देने जा रही हैं। बता दें कि साल 2022 में पंजाबी सिंगर की गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने हत्या कर दी थी।

Reported By : Puneet Pareenja Written By : Shailendra Tiwari Updated on: February 27, 2024 13:22 IST
sidhu moosewala- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला और उनकी मां चरणकौर

पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला के घर जल्द एक बड़ी खुशखबरी आने वाली है। सिद्धू की मां चरण कौर सिंह मार्च माह में एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। जानकारी दे दें कि सिद्धू मूसेवाला की मां एक स्पेशल टेक्नोलॉजी की मदद से एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस बात की पुष्टि खुद सिद्दू मूसेवाला के ताऊ चमकौर सिंह ने की है। बता दें सिंगर की हत्या के बाद यह पहला मौका होगा, जब उनके घर में खुशियां मनाई जाएंगी।

इकलौते बेटे थे सिद्धू

जानकारी दे दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे, इसलिए सिद्धू परिवार के वारिस को लेकर उनके प्रशंसक लगातार प्रार्थनाएं कर रहे हैं। जानकारी दे दें कि कुछ माह पहले आईवीएफ की मदद से सिद्धू की मां ने इस बच्चे को कंसीव करने का फैसला लिया था। अब जानकारी मिल रही है कि मार्च में चरणकौर एक बच्चे को जन्म दे सकती है। अभी तक बच्चे को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। भले ही इस खबर की पुष्टि चमकौर सिंह ने कर दी है, लेकिन सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने सुरक्षा कारणों से कुछ भी बोलेने से इनकार कर दिया है।

गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने की थी हत्या

जानकारी दे दें कि 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा में पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली थी। पुलिस के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या में महिंद्रा बोलेरो और टोयोटा कोरोला दो मॉड्यूल का इस्तेमाल हुआ था।

ये भी पढ़ें:

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा: बहुत बड़ा शातिर है नीरज यादव, पिता ने कहा-उसे फांसी पर चढ़ा दो

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement