Thursday, April 18, 2024
Advertisement

काले दूल्हे को देखकर मंडप से भाग गई दुल्हन, लाख मनाने पर भी नहीं मानी, टूट गई शादी

दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज पर आई लेकिन काले रंग के दूल्हे को देखते ही उसने शादी से साफ इनकार कर दिया और मंडप से अपने घर में चली गई।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: May 19, 2023 9:29 IST
Bride Runs Away, Black Groom, Black Groom Sitamarhi, Black Groom Sitamarhi Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सीतामढ़ी में दुल्हन ने काले दूल्हे को देखकर शादी से ही इनकार कर दिया।

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक वैवाहिक कार्यक्रम में उस समय हड़कंप मच गया जब दुल्हन ने दूल्हे को देखते ही शादी से इनकार कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना सीतामढ़ी के सोनबरसा प्रखंड के गुर घोड़ा की है, जहां दुल्हन काले दुल्हे को देखकर शादी के मंडप से ही चली गई, और लाख मनाने के बावजूद नहीं मानी। अंत में मामला पुलिस तक पहुंचा और यह शादी नहीं हो पाई। दूल्हे को बगैर दुल्हन के ही बारात वापस ले जानी पड़ी। 

दूल्हे को देखती ही शादी से इनकार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेला थाना क्षेत्र के फुलहट्ठा गांव के रहने वाले सिंघेश्वर साह के पुत्र सोहन कुमार की शादी गुर घोड़ा के निवासी गणेश साह की पुत्री निभा कुमारी से तय हुई थी। शादी के दिन दूल्हा गणेश साह के दरवाजे पर बारात लेकर पहुंचा। कुछ देर में दुल्हन भी जयमाला के लिए स्टेज पर आई लेकिन काले रंग के दूल्हे को देखते ही उसने शादी से साफ इनकार कर दिया और मंडप से अपने घर में चली गई। दुल्हन के एलान के साथ ही शादी समारोह में हड़कंप मच गया।

Bride Runs Away, Black Groom, Black Groom Sitamarhi, Black Groom Sitamarhi Bihar

Image Source : INDIA TV
बताया जा रहा है कि दुल्हन को दूल्हे की तस्वीर नहीं दिखाई गई थी।

शादी न करने की जिद पर अड़ी दुल्हन
घरवालों और समाज के लोगों ने दुल्हन को मनाने की भरपूर कोशिश की लेकिन दुल्हन शादी न करने की जिद पर अड़ी रही। बताया जा रहा है कि दुल्हन के पहले दूल्हे की तस्वीर नहीं दिखाई गई थी और जब उसने जयमाला के दौरान उसे देखा तो मंडप से चली गई। बाद में वर-वधू पक्ष के बीच भी समझौता कराने की कोशिश की गई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। 

पुलिस ने मामले को शांत कराया
बाद में मामला थाने तक पहुंच गया क्योंकि दुल्हन का पक्ष लड़के को दहेज में दी कई रकम वसूलने पर अड़ गया। लड़की के घरवालों ने बारातियों को भी बंधक बना लिया और  मामला गंभीर होता देख सोनपरसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लड़की पक्ष के लोगों और लड़के के परिजनों से बात कर मामले को शांत कराया। बारात को आखिरकार बगैर दुल्हन के ही वापस जाना पड़ा। (रिपोर्ट: सौरभ)

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement