Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Congress Halla Bol Rally: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की हल्ला बोल रैली, राहुल गांधी देंगे केंद्र को कड़ा संदेश

Congress Halla Bol Rally: कांग्रेस वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा, कांग्रेस रैली से महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर माल एवं सेवा कर (GST) में बढ़ोतरी के खिलाफ आवाज उठाएगी।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: September 03, 2022 21:04 IST
Rahul Gandhi with party MPs during a protest march- India TV Hindi
Image Source : PTI Rahul Gandhi with party MPs during a protest march

Congress Halla Bol Rally: भारत जोड़ो यात्रा से ठीक पहले कांग्रेस रामलीला मैदान से महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली करने जा रही है। राहुल गांधी राजधानी से केंद्र सरकार और बीजेपी को कड़ा संदेश देंगे। कांग्रेस नेताओं ने शनिवार को कहा, कांग्रेस हर बार की तरह इस बार भी जनता के मुद्दों को उठाएगी और मैदान से केंद्र सरकार को एक कड़ा संदेश देगी।

'करीब एक लाख लोग रैली में उपस्थित होंगे'

कांग्रेस वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा, "कांग्रेस पिछले कई सालों से महंगाई के खिलाफ विशाल प्रदर्शन करती आ रही है। दिसंबर 2021 में रैली का आयोजन हुआ, 5 अगस्त 2022 को महंगाई के खिलाफ विजय चौक पर रैली की और गिरफ्तार कर हमें किंग्सवे कैंम्प जाना पड़ा था। करीब एक लाख लोग रैली में उपस्थित होंगे। देशभर से कार्यकर्ता और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी शामिल होंगे। हम गर्व के साथ कह सकते हैं कि हम वो पार्टी हैं जो महंगाई के खिलाफ लड़ रहे हैं और लगातार प्रदर्शन लड़ रहे हैं। हमारा प्रदर्शन हर जगह हो रहा है, ब्लॉक लेवल, डिस्ट्रीट और पेट्रोल पंप तक पर प्रदर्शन किया।"

AICC General Secretary Priyanka Gandhi Vadra with Congress MP Rahul Gandhi, senior party leader Ghul

Image Source : PTI
AICC General Secretary Priyanka Gandhi Vadra with Congress MP Rahul Gandhi, senior party leader Ghulam Nabi Azad and others takes part in the partys Azadi Gaurav Yatra on the occasion of 76th Independence Day in New Delhi

'कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचना शुरू कर चुके हैं'

उन्होंने कहा, "कांग्रेस रैली से महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर माल एवं सेवा कर (GST) में बढ़ोतरी के खिलाफ आवाज उठाएगी। राजधानी के आस-पास के सभी राज्यों से कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचना शुरू कर चुके हैं। कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता राजधानी के रेलवे स्टेशन और बस अड्डों पर मौजूद रहेंगे, ताकि अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को रामलीला मैदान तक पहुंचाने में मदद कर सके, साथ ही कार्यकर्ताओं को दिल्ली में रुकने की व्यवस्था भी दिल्ली कांग्रेस ने की है।

उन्होंने कहा, "कांग्रेस मुख्यालय से लेकर रामलीला मैदान तक सड़कों पर पार्टी ने पोस्टर लगाए हैं। इसके साथ ही तमाम कार्यकर्ता हाथों में बैनर लेकर रामलीला मैदान पहुंचेंगे और पोस्टरों के माध्यम से महंगाई के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएंगे।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement