Congress: हताशा में कांग्रेस कर रही है काला जादू, पीएम मोदी का गांधी परिवार पर तीखा हमला

Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस कितना भी काला जादू कर ले वह जनता पर नहीं चलने वाला है।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: August 10, 2022 18:25 IST
PM Modi- India TV Hindi News
Image Source : PTI (FILE). PM Modi

Highlights

  • हताशा में कांग्रेस कर रही है काला जा
  • पीएम मोदी का गांधी परिवार पर तीखा हमला
  • कांग्रेस ने काले कपड़े पहन कर किया था विरोध

Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस कितना भी काला जादू कर ले वह जनता पर नहीं चलने वाला है। उन्होंने कहा, 'देश में अभी भी कुछ लोग हैं, जो नकारात्मकता के भंवर में फंसे हुए हैं और निराशा में डूबे हुए हैं। वह सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोल रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी जनता जनार्दन ऐसे लोगों पर भरोसा करने को तैयार नहीं हैं। ऐसी हताशा में ये लोग अब काले जादू की तरफ मुड़ रहे हैं।

जनता विश्वास नहीं करेगी

काले कपड़े पहन कर 5 अगस्त को कांग्रेस ने देशभर में रोजगार, भ्रष्टाचार और महंगाई के मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन किया था। बुधवार को पीएम मोदी ने उसी पर तंज करसे हुए कहा, 'हमने 5 अगस्त को देखा कि कैसे काला जादू फैलाने का प्रयास किया गया। कांग्रेस वाले सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, वह अपनी निराशा-हताशा समाप्त कर लेंगे। लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वो चाहे जितनी झाड़-फूंक कर लें, जितना काला जादू कर लें, अंधविश्वास कर लें, जनता का विश्वास उन पर अब दोबारा कभी नहीं बनेगा।'

'काले कारनामे वाले लोग, काले कपड़े पहन कर घूम रहे हैं'

महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस ने दिल्ली समेत पूरे देश में विरोध प्रदर्शन 5 अगस्त को किया था। इस प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने काले रंग के कपड़े पहने थे। इसी पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूमे तो कोई बहुत आश्चर्य नहीं होता है। 

Congress

Image Source : FILE PHOTO
Congress

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता, लोकसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने काले कपड़े पहनकर संसद में आने और मार्च निकालने को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि काले कारनामे वाले लोग काले कपड़े पहन कर घूमे तो कोई बहुत आश्चर्य नहीं होता है। उन्होंने आगे कहा कि वो (कांग्रेस) प्रत्यक्ष रूप से अपने अभियान को जारी रखना चाहते हैं और काले कपड़े पहनकर यही संदेश देना चाहते हैं।

Latest India News

navratri-2022