Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बेंगलुरू में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या, पुलिस ने जांच के लिए टीम का किया गठन

पुलिस ने बताया कि शहर के लग्गेरे इलाके में 42 वर्षीय रवि की 5-6 लोगों ने बर्बरतापूर्वक हत्या कर दी है। वारदार सोमवार की रात करीब 11 बजे का है। इस दौरान हत्यारों ने धारदार हथियार से रवि पर हमला कर उसकी हत्या कर दी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: May 25, 2023 9:13 IST
Congress worker murdered in Bengaluru police set up team to investigate- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बेंगलुरू में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या

कर्नाटक के बेंगलुरू में देर रात एक कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया है। यहां पुलिस को सूचना मिली कि कांग्रेस कार्यकर्ता रवि की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रवि के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि शहर के लग्गेरे इलाके में 42 वर्षीय रवि की 5-6 लोगों ने बर्बरतापूर्वक हत्या कर दी है। वारदार सोमवार की रात करीब 11 बजे का है। इस दौरान हत्यारों ने धारदार हथियार से रवि पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। 

कांग्रेस कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या

पुलिस ने बताया कि स्थानीय कांग्रेस नेता कृष्णमूर्ति का कल जन्मदिन था। रवि जो पेशे से ड्राइवर वह कृष्णमूर्ति का सपोर्टर है। उसने नेता को शुभकामानाएं देने के लिए होर्डिंग्स लगवाए थे। हत्यारों ने रवि पर हमला करने से पहले होर्डिंग्स को फाड़ा। इसके बाद जब रवि अपने घर से बाहर निकला तो उसपर हत्यारों ने हमला कर दिया। इस घटना में रवि की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस सूचना पाकर जब घटनास्थल पर पहुंची तो वहां काफी भीड़ जमा थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन किया है। 

बता दें कि इससे पहले कुछ महीने पहले पंजाब के तरनतारन में कांग्रेस नेता मेजर सिंह धालीवाल की एक महिला ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक धालीवाल की हत्या करने वाली महिला धालीवाल की रिश्तेदार थी। उसने कथित तौर पर निजी कारणों की वजह से उनकी हत्या कर दी थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement