Friday, April 19, 2024
Advertisement

मंदिर में घुसने पर दलित लड़के को गालियां देना नेताजी को पड़ गया महंगा, पार्टी ने की ये कार्रवाई

एक दलित लड़के को DMK नेता डी मनिकाम ने केवल इसलिए गालियां दीं क्योंकि वह मंदिर परिसर में घुसने की कोशिश कर रहा था। इस मामले के सामने आने के बाद DMK ने इस नेता को सस्पेंड कर दिया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: January 30, 2023 16:45 IST
Durai Murugan- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/DURAIMURUGANKPD डीएमके के जनरल सेक्रेटरी दुरैमुरुगन ने जारी किया बयान

चेन्नई: मंदिर परिसर में घुसने पर एक दलित लड़के को गालियां देना DMK नेता डी मनिकाम को भारी पड़ गया है। डीएमके ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है। डीएमके के जनरल सेक्रेटरी दुरैमुरुगन ने आज एक बयान जारी करके ये जानकारी दी है। 

क्या है पूरा मामला

तमिलनाडु के सलेम साउथ जिले में डीएमके नेता डी मनिकाम ने एक दलित लड़के को केवल इसलिए गालियां दी थीं क्योंकि वह लड़का सलेम कंथमपट्टी के मंदिर परिसर में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था। जब ये मामला सामने आया तो डीएमके पार्टी ने नेताजी को सस्पेंड करने में ही भलाई समझी क्योंकि ये मुद्दा अगर तूल पकड़ता तो पार्टी की छवि को काफी नुकसान पहुंचता। आखिर किसी व्यक्ति को उसकी जाति को ध्यान में रखते हुए मंदिर में घुसने से कैसे रोका जा सकता है?

200 साल पुराने मंदिर में दलित समुदाय को लोगों को मिला प्रवेश

वहीं एक खबर ये भी है कि तिरुवण्णामलै जिले में दलित समुदाय (अनुसूचित जाति) के लोगों को 80 साल से अधिक समय के बाद 200 साल पुराने मंदिर में प्रवेश मिला है। अभी तक वह मंदिर में प्रवेश से रोक दिए गए थे। तिरुवण्णामलै जिला प्रशासन ने अनुसूचित जाति के एक समुदाय के 300 से अधिक लोगों को मंदिर में एंट्री कराई और इस दौरान काफी सुरक्षा सख्त रही। 

ये भी पढ़ें- 

'राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग शामिल हुए', बीजेपी ने कुछ इस तरह साधा निशाना

भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी को पहली बार महसूस हुई ठंड, कश्मीर में टी-शर्ट के साथ पहना यह खास लिबास

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement