Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग शामिल हुए', बीजेपी ने कुछ इस तरह साधा निशाना

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी की इस यात्रा के दौरान सेना के सम्मान और वीरता पर सवाल उठाए गए। पाकिस्तान में घुसकर जो सर्जिकल स्ट्राइक की गई, उसपर सवाल उठाए गए।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: January 30, 2023 16:41 IST
बीजेपी प्रवक्ता...- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के समाप्त होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने तीखा हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी की यह यात्रा फेल रही। उन्होंने कहा कि इस यात्रा में टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग भी शामिल हुए थे। उन्होंने कहा, "राजनैतिक उद्देश्य ये प्रेरित 'भारत जोड़ो' यात्रा केरल से शुरू हुई, जहां कांग्रेस के नेता यात्रा के सहभागी बने, जिन्होंने सड़क पर बीफ पार्टी की थी, फिर पादरी जॉर्ज पुनिया यात्रा के सहभागी बने, जिन्होंने कहा था कि वे भारत की धरती को अपवित्र मानते हैं।" 

'यात्रा के दौरान सेना के सम्मान और वीरता पर सवाल उठाए गए'

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी की इस यात्रा के दौरान सेना के सम्मान और वीरता पर सवाल उठाए गए। पाकिस्तान में घुसकर जो सर्जिकल स्ट्राइक की गई, उसपर सवाल उठाए गए। उन्होंने कहा कि यह पूरी यात्रा विवादों से भरी रही। जैसे-जैसे यह यात्रा राज्य दर राज्य जैसे आगे बढ़ती रही, वैसे-वैसे इसमें नए विवाद जुड़ते रहे। उन्होंने कहा कि आज जहां कांग्रेस की यह भारत जोड़ो यात्रा समाप्त हुई वह कभी हिंसा और आतंकवाद का प्रतिक माना जाता था और कश्मीर की यह हालात कांग्रेस सरकार के दौरान हुई थी।

'कश्मीर के एकीकरण के लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया'

उन्होंने कहा कि यह वही कश्मीर जिसके एकीकरण के लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। यह वही कश्मीर है जहां 1988 से 1998 के दौर में वहां के राज्यपाल तक तिरंगा झंडा नहीं फहरा सकते थे। आज अगर राहुल गांधी कश्मीर में झंडा फहराने में सफल हो रहे हैं तो सिर्फ इसलिए क्योंकि हमारे संयोजक ने अपने प्राण त्यागे और हमारे प्रधानमंत्री ने अगस्त 2019 में कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया।

कौन सी मोहब्बत का अभियान चला रहे थे राहुल गांधी- बीजेपी 

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा के स्थाई साथी कन्हैया कुमार जिनका संबंध टुकड़े-टुकड़े गैंग से रहा। जब ये यात्रा कश्मीर के नजदीक पहुंचती है तब यात्रा के संयोजक दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल करते हैं। नफरती जहरबुझे सामानों को लेकर कौन सी मोहब्बत का अभियान चला रहे थे राहुल गांधी?

ये भी पढ़ें -

'लालचौक पर राहुल गांधी के तिरंगा झंडा फहराने का श्रेय मोदी सरकार को जाता है', जानिए भारत जोड़ो यात्रा पर क्या बोले बीजेपी नेता

'किसने कहा रामचरितमानस धार्मिक ग्रंथ है? तुलसीदास ने तो नहीं कहा', जानिए सपा के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और क्या बोले

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement