Friday, April 26, 2024
Advertisement

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। हालांकि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। कर लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों को सलाह दी है कि उनके संपर्क जो लोग हाल ही में आए, वे जल्दी ही अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। सभी सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 18, 2022 12:42 IST
चंद्राबाबू नायडू- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK चंद्राबाबू नायडू

Highlights

  • पूर्व सीएम चंद्राबाबू नायडू को हुआ कोरोना, हल्के लक्षण पाए गए
  • खुद को घर में किया क्वारंटीन, संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने को कहा
  • लोगों को घरों में सुर​क्षित रहने को कहा, आंध्र प्रदेश में भी कोरोना पाबंदियां जारी

आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। हालांकि उनमें कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों को सलाह दी है कि उनके संपर्क जो लोग हाल ही में आए, वे जल्दी ही अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। सभी सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें। चंद्रबाबू नायडू से पहले देश के कई द‍िग्‍गज नेता भी इस कोरोना महामारी से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्ढा जैसे राजनेता ​शामिल है।

बता दें कि आंध्र प्रदेश में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 4 हजार 108 नए मामले सामने आए और संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,10,388 हो गई। साथ ही अब कोरोना का इलाज कराने वाले मरीजों की संख्या बढ़कर 30,182 हो गई है। राज्य में पिछले 24 घंटे में 696 मरीज ठीक हुए और अबतक 20,65,696 मरीज संक्रमण को मात दे चुके हैं। पिछले 24 घंटे में राज्य में किसी भी मरीज की जान नहीं गई और मृतकों की संख्या 14,510 हो गई है।

दरअसल, भारत में जिस तेजी से कोरोना की तीसरी लहर के दौरान मामले बढे हैं। उसे देखते हुए ​विभिन्न राज्यों के साथ ही आंध्र प्रदेश में भी पाबंदियां बढा दी गई हैं। नाइट कर्फ्यू के बाद वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया है। स्कूल बंद कर दिए गए हैं। ऑनलाइन कक्षाएं चल रही हैं। 

गौरतलब है कि​ आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से चर्चा के बाद राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू की घोषणा कर दी थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement