Friday, April 19, 2024
Advertisement

G-20 समिट के लिए रखे गए गमलों को चुराने वाला शख्स गिरफ्तार, जानें कौन है वो?

हरियाणा के गुरुग्राम में G20 मेहमानों के स्वागत के लिए सड़क किनारे फूल के गमले सजाकर रखे गए थे, लेकिन कथित तौर पर मनमोहन उन गमलों को अपनी लग्जरी SUV किया कार्निवल में लादकर चलते बने।

Amrish Kumar Reported By: Amrish Kumar @theamrishkumar
Updated on: March 02, 2023 13:24 IST
Gamla Chor of G20, Gamla Chor Arrested, Gamla Chor Kia Carnival, Gamla Chor SUV- India TV Hindi
Image Source : TWITTER गमला चुराते हुए आरोपी मनमोहन।

नई दिल्ली: पुलिस ने G-20 समिट के दौरान सजावट के लिए रखे गए गमलों को चुराने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम मनमोहन बताया जा रहा है और फिलहाल वह पुलिस की गिरफ्त में है। बता दें कि हरियाणा के गुरुग्राम में G20 मेहमानों के स्वागत के लिए सड़क किनारे फूल के गमले सजाकर रखे गए थे, लेकिन कथित तौर पर मनमोहन उन गमलों को अपनी लग्जरी SUV किया कार्निवल में लादकर चलते बने। हालांकि पुलिस ने मनमोहन को गिरफ्तार करने के साथ ही चोरी हुए गमलों को बरामद कर लिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था वीडियो

बता दें कि गुरुग्राम में आयोजित होने वाले जी-20 सम्मेलन के अवसर पर गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण द्वारा दिल्ली बॉर्डर (एम्बियंस मॉल के पास) NH-48 राष्ट्रीय राजमार्ग पर फूलों के गमलों से सजावट की गई है। एक वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क के किनारे लगे इन फूलों के गमलों को महंगी कार में आए 02 व्यक्ति चोरी करके ले जा रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दोनों शख्स बड़े ही इत्मीनान से गमलों को छांटकर अपनी बड़ी-सी गाड़ी में रख रहे हैं। गमलों की चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। 

गुरुग्राम प्रशासन ने दिए थे कार्रवाई के आदेश
गुरुग्राम में आज से G-20 की तीन दिन की बैठक हो रही है। इस बैठक में विदेश से प्रतिनिधि गुरुग्राम पहुंचे हैं। भारत इस साल G-20 की अध्यक्षता कर रहा है और इस सिलसिले में देश के कई शहरों में कार्यक्रम हो रहे हैं। यहां आने वाले मेहमानों को शहर खूबसूरत लगे, इसलिए ये गमले रखवाए गए थे। गमलों की चोरी का यह वीडियो वायरल होने के बाद डिस्ट्रिक्ट एडमिनिस्ट्रेशन एक्शन में आ गया और पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने को कहा। पुलिस ने भी तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement