Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिर लाया जाएगा दिल्ली, रैपर हनी सिंह से जुड़ा हुआ है मामला

पिछले दिनों हनी सिंह दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से मिले थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें गोल्डी बराड़ ने फोन करके धमकी दी थी। इस मामले में स्पेशल सेल को जांच सौंपी गई है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Sudhanshu Gaur Published on: June 26, 2023 10:37 IST
Honey Singh, Goldie Brar, Lawrence Bishnoi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई फिर लाया जाएगा दिल्ली

नई दिल्ली: फेमस रैपर हनी सिंह को धमकी देने के मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट मिल गया है। अब दिल्ली पुलिस उसे फिर दिल्ली लेकर आएगी। इस समय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पंजाब की जेल में बंद है। बता दें कि पुलिस को बिश्नोई के खिलाफ एक्सटॉर्शन के एक मामले में प्रोडक्शन वारंट मिला है।

कोर्ट में करेगी कस्टडी की मांग 

प्रोडक्शन वारंट मिलने के बाद अब दिल्ली पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पंजाब से दिल्ली लेकर आएगी और फिर कोर्ट में पेश करके स्पेशल सेल बिश्नोई की कस्टडी की डिमांड करेगी। अगर बिश्नोई की कस्टडी स्पेशल सेल को मिलती है तो कस्टडी के दौरान बिश्नोई से रैपर हनी सिंह को धमकी देने के मामले में भी पूछताछ की जाएगी।

हनी सिंह को आये थे धमकी भरे फोन 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रैपर हनी सिंह दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से मिले थे।  इस मुलाकात में उन्होंने कुछ धमकी भरे ऑडियो दिल्ली पुलिस को सौंपे थे। रैपर हनी सिंह का दावा है कि उन्हें किसी विदेशी नंबर से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने फोन करके धमकी दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए हनी सिंह को धमकी देने के मामले की जांच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को सौंप दी गई है। इस मामले में स्पेशल सेल ने एक है FIR भी दर्ज की है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement