Gurugram News: गुरुग्राम में सुरक्षा गार्ड्स पर कर दी थप्पड़ों की बरसात, लिफ्ट में कुछ मिनट के लिए फंसा था शख्स; VIDEO

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट के अंदर एक शख्स के फंसने के बाद उसने बाहर निकलते ही सुरक्षा गार्ड्स पर थप्पड़ों की बरसात कर दी।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @SwayamNiranjan
Updated on: August 30, 2022 6:35 IST
A resident thrashed security guards in Gurugram- India TV Hindi News
Image Source : CCTV FOOTAGE A resident thrashed security guards in Gurugram

Highlights

  • गुरुग्राम की हाउसिंग सोसाइटी से सामने आया थप्पड़कांड
  • लिफ्ट के अंदर फंसने के बाद शख्स ने सुरक्षा गार्ड को पीटा
  • कुछ दिन पहले ही नोएडा की महिला ने की थी गार्ड से गालीगलौच

Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम में एक हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट के अंदर एक शख्स के फंसने के बाद उसने बाहर निकलते ही सुरक्षा गार्ड्स पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। इतनी ही नहीं इस शख्स ने गार्ड के साथ-साथ लिफ्ट ऑपरेटर को को भी थप्पड़ मारे और अपशब्द कहे। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो अब वायरल हो रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही नोएडा की एक सोसाइटी से एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने सोसाइटी के गार्ड से गाली-गलौच और अभद्रता की थी।  

लिफ्ट से बाहर निकलते ही बरसाए थप्पड़

बताया जा रहा है कि गुरुग्राम की निर्वाणा कंट्री सोसाइटी में एक शख्स ने गार्ड्स को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारे। ये सब तब हुआ जब शख्स अचानक लिफ्ट में फंस गया था। गार्ड्स ने लिफ्ट ऑपरेटर की मदद से उसे जैसे-तैसे उसे बाहर निकाला। लेकिन बाहर निकलते ही गुस्साए शख्स ने मौजूद दो गार्ड्स पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए। घटना के बाद सोसायटी में हड़कंप मच गया। नाराज गार्ड्स ने कार्रवाई की मांग की है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ थप्पड़कांड
घटना का जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है उसमें साफ दिख रहा है कि दो गार्ड भागते हुए लिफ्ट के पास आते हैं। वे लिफ्ट खोलने की कोशिश करते हैं। लेकिन जैसे ही लिफ्ट खुलती है अंदर से निकलने वाला शख्स गार्ड पर से बहस करते नजर आता है उसके बाद वह गार्ड को ताबड़तोड़ थप्पड़ मारना शुरू कर देता है। इसके बाद वो शख्स अपने पीछे खड़े लिफ्ट ऑपरेटर को भी मारने लगता है। बताया जा रहा है कि जिन गार्डस को सोसायटी में रहने वाले शख्स ने पीटा उनमें से एक का नाम अशोक है। 

गार्डों को पीटने वाले के खिलाफ दर्ज हुई FIR
जानकारी मिली है कि गुरुग्राम की क्लोज नॉर्थ अपार्टमेंट्स के एक निवासी ने लिफ्ट में कुछ देर फंसने के बाद सुरक्षा गार्डों की पिटाई की है। इस मामले में शख्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घटना के बाद नाराज गार्ड्स थप्पड़ मारने वाले शख्स पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। गार्ड्स ने बताया कि उन्हें मारने वाले शख्स का नाम वरुणनाथ है। उन्होंने आरोप लगाया कि वरुणनाथ ने उन लोगों को अपशब्द भी कहे। 

"लिफ्ट में फंसने के 3-4 मिनट में ही निकाला था"
पीड़ित सुरक्षा गार्ड अशोक कुमार ने बताया, मैंने उन्हें 3-4 मिनट के भीतर ही लिफ्ट से बाहर निकलने में मदद की। लेकिन बाहर निकलते ही उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। गार्ड अशोक कुमार ने आगे कहा, मैंने उससे कहा कि उन्हें गलतफैमी हुई है और मेरी गलती नहीं थी। फिर उसने लिफ्ट ऑपरेटर को भी थप्पड़ मार दिया। निवासी का नाम वरुण नाथ है।"

Latest India News

navratri-2022